नागिन 3 में होगी मौनी, अर्जुन और करणवीर की धमाकेदार एंट्री, सामने आई तस्वीर
नागिन 3 में होगी मौनी, अर्जुन और करणवीर की धमाकेदार एंट्री, सामने आई तस्वीर
Share:

हाल ही में 'नागिन 3' खूब सुर्ख़ियों में हैं और शो के एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो का फिनाले भी अब काफी करीब है और शो की शूटिंग फटाफट खत्म की जा रही है. वहीं हम आपको बता चुके हैं कि नागिन 3 के आखिरी एपिसोड में पिछले सीजन के कलाकार मौनी रॉय, करणवीर वोहरा और अर्जुन बिजलानी भी धमाकेदार एंट्री मारते नजर आने वाले हैं. वहीं हाल ही में आई जानकरी के अनुसार आज से शो के फिनाले की शूटिंग का आगाज हो गया है.

जी हाँ, वहीं आज मौनी रॉय, करणवीर वोहरा और अर्जुन बिजलानी नागिन 3 के सेट पर जा पहुंचे और मौनी रॉय ने अपने इंस्टाग्राम पर एक तस्वीर शेयर की है जिसमें करणवीर वोहरा अर्जुन बिजलानी नजर आ रहे हैं. इसी के साथ करणवीर वोहरा ने भी एक तस्वीर शेयर करके इस बात का सबूत दे दिया है कि फिनाले में मौनी, करणवीर और अर्जुन की तिकड़ी धमाल मचाने आ रही है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में मौनी और सुरभि ज्योति नागिन के अवतार में दिख रही हैं, तो वही करणवीर और अर्जुन भी इन दोनों हसीनाओं के साथ पोज देते नजर आ रहे हैं.

इसी के साथ अब इस तस्वीर को देखकर यह कहना गलत नहीं होगा कि, 'नागिन 3' के फिनाले में आपको दोगुना एंटरटेनमेंट मिलने वाला है और सब कुछ वापस से बदले की आग में बदलने वाला है. वहीं काफी लंबे समय बाद मौनी रॉय भी इस शो में वापसी कर रही हैं जो धमाकेदार होने वाला है.

मेहरून साड़ी में बहुत ही खूबसूरत नजर आई टीवी की यह एक्ट्रेस

श्रावणी बनकर कुछ इस तरह नजर आईं सुरभि ज्योति

MET GALA 2019: कुछ इस अंदाज में नजर आईं सुरभि चंदना!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -