शहनाज गिल को नाचते देख आसिम रियाज ने किया ट्रोल तो भड़का ये मशहूर एक्टर
शहनाज गिल को नाचते देख आसिम रियाज ने किया ट्रोल तो भड़का ये मशहूर एक्टर
Share:

टीवी के चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 फेम आसिम रियाज सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर जमकर ट्रेंड कर रहे हैं. मगर इस बार आसिम अपनी फैन फॉलोइंग के कारण नहीं, बल्कि ट्रोलिंग के कारण ट्रेंड हो रहे हैं. आसिम ने शहनाज गिल के डांसिंग वीडियो पर इशारों-इशारों में कुछ ऐसा बोल दिया, जिसके पश्चात् शहनाज गिल एवं सिद्धार्थ शुक्ला के प्रशंसकों ने आसिम को लताड़ना आरम्भ कर दिया. 

वही सिडनाज के प्रशंसकों के पश्चात् अब टेलीविज़न अभिनेता और बिग बॉस के पूर्व प्रतियोगी करणवीर बोहरा ने भी आसिम पर हमला बोला है और उन्हें खरी-खोटी सुनाई है. दरअसल, शहनाज गिल ने हाल ही में अपने मैनेजर की इंगेजमेंट सेरेमनी में शामिल हुई थी. फंक्शन से शहनाज के हसंते-मुस्कुराते तथा डांस करते हुए कुछ वीडियोज सामने आए थे. सिद्धार्थ के देहांत के पश्चात् शहनाज को फिर से खुश देखकर प्रशंसकों की खुशी का ठिकाना नहीं रहा. 

मगर इसी के चलते आसिम रियाज ने एक ऐसा ट्वीट कर दिया, जिसे देखकर लोगों को लगता है कि आसिम का ट्वीट शहनाज के लिए था, क्योंकि उन्हें शहनाज का डांस करना पसंद नहीं आया. आसिम रियाज ने अपने ट्वीट में लिखा- अभी कुछ डांसिंग क्लिप्स देखे... सच में लोग इतनी जल्दी अपनों को भूलकर आगे बढ़ जाते हैं. क्या बात क्या बात..... #Newworld. वही आसिम के इस ट्वीट पर हंगामा मच गया है. लोग आसिम की सोच को छोटा बता रहे हैं तथा SHAME ON ASIM RIAZ ट्रेंड करा रहे हैं. सिडनाज के प्रशंसकों के पश्चात् अब अभिनेता करणवीर बोहरा ने भी आसिम को लताड़ लगाई है. करण ने ट्वीट किया- इसे फिर से रीट्वीट करने का मन करता है, क्योंकि कुछ लोग दूसरों को हँसते हुए नहीं देख सकते हैं तथा विशेष रूप से जब वो एक अंधेरी जगह से बाहर आने का प्रयास कर रहे होते हैं. इसका #newworld से कोई लेना-देना नहीं है, इसे #tryingtoheal कहते हैं.

लाल साड़ी में श्वेता तिवारी ने ढाया कहर, फैंस बोले- 'कैसे रह लेती हो यार इतनी यंग'

बंद होने जा रहा है टीवी का ये मशहूर सीरियल, खबर सुनकर दुखी हुए अमर उपाध्याय

बिकिनी पहन पूल के आगे नाची श्रद्धा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -