बिकिनी पहन पूल के आगे नाची श्रद्धा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश
बिकिनी पहन पूल के आगे नाची श्रद्धा, वीडियो देख उड़े लोगों के होश
Share:

टेलीविज़न की मशहूर अभिनेत्री श्रद्धा आर्या शादी के पश्चात् हस्बैंड राहुल नागल के साथ हनीमून मनाने के लिए मालदीव पहुंच गई हैं। शादी के पश्चात् दोनों बहुत व्यस्त रहे, जिसके चलते वे हनीमून पर नहीं जा सके। मगर अब समय मिलते ही श्रद्धा एवं राहुल मालदीव में एक-दूसरे के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड कर रहे हैं। हाल ही में श्रद्धा आर्या ने मालदीव से कई फोटोज शेयर की थीं, मगर अब उन्होंने एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर पर आग की भांति वायरल हो रहा है। 

श्रद्धा ने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है, जिसमें वह बोल्ड अवतार में दिखाई दे रही हैं। उन्होंने व्हाइट बिकिनी पहन रखी है। वीडियो में देखा जा सकता है कि वह पूल किनारे डांस कर रही हैं। उन्होंने हाथों में चूड़ा पहना हुआ तथा वह मस्ती में झूम रही हैं। वीडियो में श्रद्धा का बोल्ड लुक देख प्रशंसक दंग रह गए हैं तथा वे कमेंट सेक्शन में उन्हें हॉटी, गॉर्जस एवं हॉट बोल रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Shraddha Arya (@sarya12)

आपको बता दें कि श्रद्धा आर्या 16 नवंबर, 2021 को राहुल नागर के साथ शादी के बंधन में बंधी थी, जो नेवी कमांडर हैं। दोनों की शादी की फोटोज एवं वीडियोज सोशल मीडिया पर खूब वायरल हुए थे। इस वेडिंग प्रोग्राम में 'कुंडली भाग्यश्री' के सह-कलाकार अंजुम फकीह, सुप्रिया शुक्ला एवं 'बालिका वधू' स्टार शशांक व्यास और अन्य स्टार्स शामिल हुए थे।

'नौकरी छोड़ो और क्रिप्टो में निवेश करो..', किससे पैसे लेकर NDTV ने कही ये बात ?

न्यू ईयर में TV खरीदने का बना रहे है प्लान तो अमेज़न दे रहा खास ऑफर

JIO इन उपभोक्ताओं को प्रदान कर रहा है खास सुविधा, जानिए

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -