इस बॉलीवुड एक्ट्रेस संग इंटिमेट सीन करते हुए बेकाबू हो गए थे करण वाही
इस बॉलीवुड एक्ट्रेस संग इंटिमेट सीन करते हुए बेकाबू हो गए थे करण वाही
Share:

आज टीवी के मशहूर एक्टर करण वाही का जन्मदिन है. आप सभी को बता दें कि उन्होंने स्टार वन पर प्रसारित होने वाले टीवी शो रीमिक्स से अपने करियर की शुरुआत की थी और उसके बाद उन्हें खूब पसंद किया गया और वह आगे निकलते गए. जी हाँ, करण ने उसके बाद कई सारे टीवी शो और अवॉर्ड शो होस्ट किए. आपको बता दें कि करण आज एंकरिंग के मामले में एक मशहूर चेहरा हैं और आप सभी शायद ही जानते हो कि टीवी की दुनिया में कदम रखने के पहले वह एक क्रिकेटर थे. करण दिल्ली के लिए अंडर 17 नेशनल क्रिकेट खेल चुके हैं.

जी हाँ, करण ने अपने करियर के दौरान कई सारे सफल टीवी रिएलिटी शो होस्ट किए हैं. वहीं नच बलिए, फियर फैक्टर- खतरों के खिलाड़ी, एंटरटेनमेंट की रात और इंडियाज नेक्स्ट सुपरस्टार जैसे शो उन्होंने होस्ट किए हैं और इसके अलावा वो फिल्मों में भी अपनी मौजूदगी दर्ज करा चुके हैं. आपको याद हो साल 2014 में दावत-ए-इश्क से उन्होंने फिल्मों में कदम रखा.

इसके बाद साल 2018 में वो हेट स्टोरी 4 में मुख्य भूमिका में नजर आए और इस शो में उन्होंने उर्वशी रौतेला के साथ बोल्ड सीन दिए थे. कहा जाता है इस फिल्म में बोल्ड सीन के दौरान वह बेकाबू हो गए थे और उन्होंने उर्वशी को काफी समय तक पकड़ रखा था. उर्वशी के पहले करण का नाम जेनिफर विंगेट के साथ जुड़ा है और वह उनके साथ अफेयर को लेकर काफी समय तक चर्चाओं में रहे थे.

हिना खान के बाद यह एक्टर कहने वाला है कसौटी को अलविदा

बिग बॉस 13 में आने के पहले भोजपुरी क्वीन ने करवाया फोटोशूट

राजपाल यादव को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर लेकिन नहीं होंगे शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -