हिना खान के बाद यह एक्टर कहने वाला है कसौटी को अलविदा
हिना खान के बाद यह एक्टर कहने वाला है कसौटी को अलविदा
Share:

इन दिनों टीवी शो कसौटी जिंदगी की 2 खूब सुर्ख़ियों में हैं और शो में एक के बाद एक ट्विस्ट आ रहे हैं. ऐसे में शो में इन दिनों कोमोलिका की मौत से उसका भाई रोनित बौखला गया है वहीं उसने अनुराग से बदला लेने के लिए प्रेरणा को किडनैप कर लिया था और अब खबरें आ रहीं हैं कि प्रेरणा को बचाने पहुंचा अनुराग रोनित को जख्मी कर डालेगा. जी हाँ, प्रेरणा और अनुराग रोनित के चंगुल से भागकर एक झोपड़ी में रात गुजारेंगे, लेकिन रोनित अपने गुंडो को लेकर वहां भी पहुंच जाएगा और उसके बाद बौखलाया रोनित अनुराग को जान से मारने की ठान लेगा.

वहीं खुद को और प्रेरणा को बचाने के लिए अनुराग रोनित को एक टूटे हुए कांच से जख्मी कर देगा. केवल इतना ही नहीं जैसे ही मौके पर पुलिस वहां पर पहुंचेगी तो रोनित भागने की कोशिश करेगा और पुलिस रोनित पर गोली चला देगी और वह मर जाएगा. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ अब हिना खान के बाद एक और कलाकार इस शो को अलविदा कह देगा.

वहीं इस सीरियल में रोनित का किरदार तरुण महिलानी अदा करते है और अपनी अदाकारी से उन्होंने लगभग हर किसी का दिल जीत लिया है और उन्हें शो से अलविदा कहने में कुछ ही समय बचा है. वहीं बात करें मिस्टर बजाज की तो जल्द ही शो में उनकी एंट्री होने वाली हैं. जी हाँ, कसौटी जिंदगी की 2 के अपकमिंग ट्विस्ट में मिस्टर बजाज की एंट्री होने वाली है और अभी तक यही माना जा रहा है कि इस किरदार में करण नजर आएंगे.

'ब्रीद 2' में नजर आएगा यह टीवी एक्टर, फोटो शेयर कर की तारीफ

इस अंदाज में टीवी सेलेब्स ने दी एकता कपूर को जन्मदिन की बधाई

जल्द से जल्द 'ऑस्कर अवार्ड' पाना चाहती हैं हिना खान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -