राजपाल यादव को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर लेकिन नहीं होंगे शामिल
राजपाल यादव को मिला बिग बॉस 13 का ऑफर लेकिन नहीं होंगे शामिल
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि अब बिग बॉस 13 को आने में कुछ ही समय बाकी है. जी हाँ, सलमान खान के विवादित शो बिग बॉस के 13वें सीजन के कंटेस्टेंट के तौर पर कई बड़ी हस्तियों के नाम सामने आ रहे हैं और इनमें टीवी एक्टर करण पटेल, देवोलिना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई, अंकिता लोखंडे और बॉलीवुड एक्ट्रेस जरीन खान शामिल हैं. वहीं इसमें एक नाम और सामने आया था जो कॉमेडियन राजपाल यादव का था. जी हाँ, वहीं इस बारे में राजपाल यादव ने इनकार कर दिया है. जी हाँ, हाल ही में दिए एक इंटरव्यू में 48 साल के राजपाल यादव ने कहा, "हर साल की तरह इस बार भी मुझे शो का ऑफर मिला है. लेकिन मेरे पास पहले से ही कई फिल्मों के कमिटमेंट हैं, जिसके चलते मैं शो में हिस्सा लेने में असमर्थ हूं. मुझे यह शो देखना पसंद है और इसका फ़ॉर्मेट भी काफी मनोरंजक है. लेकिन मैं यह सीजन नहीं कर रहा हूं. जो भी इस बार शो का हिस्सा बनने जा रहे हैं, उन सबके लिए मेरी ओर से शुभकामनाएं."

आप सभी को बता दें कि राजपाल यादव मार्च में तीन जेल की सजा काटकर लौटे हैं और बीते नवंबर 2018 में दिल्ली हाईकोर्ट ने उन्हें 5 करोड़ का लोन न चुका पाने के लिए तीन महीने की जेल की सजा सुनाई थी. इसी के साथ बताया गया था कि यह लोन उनकी कंपनी ने 2010 में एक फिल्म का निर्माण करने के लिए लिया था. हाल ही में अपनी सजा के बारे में राजपाल ने कहा था, "कानून सबके लिए समान है. कोई भी देश के कानून, कानूनी व्यवस्था से दूर नहीं है. इसलिए मैंने कानून का पालन करने वाले नागरिक के रूप में अदालत के फैसले को स्वीकार किया."

आपको याद हो राजपाल यादव ने मालामाल वीकली, वक्त रेस अगेंस्ट टाइम, मुझसे शादी करोगी, मैंने प्यार क्यों किया, भूल भुलैया, चुप चुपके, हेरा फेरी और दे दना दन समेत कई फिल्मों में कॉमिक किरदार निभाए हैं जो लोगों ने खूब पसंद किए.

'ब्रीद 2' में नजर आएगा यह टीवी एक्टर, फोटो शेयर कर की तारीफ

जल्द से जल्द 'ऑस्कर अवार्ड' पाना चाहती हैं हिना खान

अपने नए शो में पंजाबी लड़की के किरदार निभाएंगी सुरभि चंदना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -