बिग बॉस 13 में आने के पहले भोजपुरी क्वीन ने करवाया फोटोशूट
बिग बॉस 13 में आने के पहले भोजपुरी क्वीन ने करवाया फोटोशूट
Share:

हाल ही में भोजपुरी इंडस्ट्री की अदाकारा रानी चटर्जी को लेकर एक बड़ी खबर सामने आई है. जी हाँ, खबरें आईं हैं कि रानी बहुत जल्द सलमान खान के शो बिग बॉस 13 में नजर आने वाली है। जी हाँ, इस शो का हिस्सा बनने से पहले रानी ने एक जबरदस्त फोटोशूट करवाया है जो आज हम आपको दिखाने जा रहे हैं. आप देख सकते हैं रानी की ये तस्वीर वाकई में काफी बोल्ड है. वहीं रानी का यह अंदाज सभी को भा रहा है वह अपने बोल्ड अंदाज के लिए खूब पॉपुलर हो रही है.

रानी काफी स्टाइलिश है और अपनी अदाओं से लोगों को घायल करती रहती है. आप सभी को बता दें कि रानी जल्द बिग बॉस 13 में नजर आने वाली हैं और वह अपने बोल्ड अंदाज से सभी को मदहोश करने वाली हैं. रानी ने इस फोटोशूट के दौरान एक दफा सफेद रंग की शर्ट भी पहनी थी, इस लुक में तो रानी काफी बोल्ड नजर आ रही है और इस फोटोशूट से सामने आई ये तस्वीर काफी खूबसूरत है.

आपको बता दें कि रानी इन दिनों को खुद को फिट करने में व्यस्त है और रानी खाली समय में स्वीमिंग करना पसंद करती है. वहीं रानी फिलहाल अपनी इन तस्वीरों के कारण चर्चाओं में हैं. रानी ट्रेडिशनल लुक में काफी खूबसूरत लगती है लेकिन इस बार बोल्ड फोटोशूट में वह दिलकश दिखाई दे रहीं हैं.

'ब्रीद 2' में नजर आएगा यह टीवी एक्टर, फोटो शेयर कर की तारीफ

इस अंदाज में टीवी सेलेब्स ने दी एकता कपूर को जन्मदिन की बधाई

टीवी के एजेक्जेंडर कहे जाते हैं रोहित पुरोहित, बन चुके हैं इस हॉट एक्ट्रेस के पति

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -