इस अभिनेता को 500 दिन इंतजार करने के बाद मिला मनचाहा सीरियल

टीवी के मशहूर चैनल कलर्स के नए शो, ‘थोड़ा सा बादल, थोड़ा सा पानी’ इन दिनों चर्चाओं में है। इस शो में मुख्य नायिका काजोल यानी इशिता दत्ता हैं जो एक मजबूत व स्वतंत्र बंगाली लड़की बनी है। इस शो में उसी लड़की का सफर दिखाया गया है। अब इस शो में एक प्रमुख किरदार ‘अनुराग बसु’ का प्रवेश हो रहा है। मिली जानकारी के तहत अनुराग का किरदार एक्टर करन सूचक निभाने जा रहे हैं। शो के मेकर्स की माने तो उनमें अपने किरदार को जीवंत करने की उत्तम सामर्थ्य है।

आपको बता दें कि व्यवसाय से अनुराग एक कार्डियोलॉजिस्ट हैं, लेकिन जब उनके दिल की बात आती है, तो अपनी मां के साथ उनके रिश्ते की वजह से वह महिलाओं से दूरियां बनाएं रखते हैं। अभिनेता करन सूचक ने यह विश्वास जताया है कि ‘अनुराग बसु’ सभी का चहेता बन जाएगा। हाल ही में उन्होंने बताया कि, 'सेट पर समय बिताना वह काफी एन्जॉय कर रहे हैं। करन सूचक कहते हैं कि ‘कोरोना महामारी के कारण मुझे 500 दिनों से ज्यादा समय लग गया टीवी पर पर वापिस आने में। हालांकि मेरे पास ऑफर आ रहे थे, लेकिन मेरे लिए जरूरी था कि मैं सही जगह पर खुद को प्रस्तुत करूं और सही काम करूं।'

करन ने आगे कहा, 'कलर्स जैसे बड़े जीईसी चैनल के साथ उनके नए शो के लिए काम करने से अच्छा और कुछ नहीं हो सकता था। मैं ‘थोड़ा सा बादल, थोड़ा सा पानी’ में अनुराग बसु का किरदार निभाने के लिए उत्साहित हूं। मैंने इसलिए खूब मेहनत की है और मुझे उम्मीद है कि दर्शक मेरे किरदार को खूब पसंद करेंगे।' ऐसा कहा जा रहा हैं कि करन इस सीरियल में काजोल यानी इशिता दत्ता के अपोजिट नजर आने वाले हैं।

असम के 21 जिलों में बढ़ से प्रभावित हुई 3.5 लाख से ज्यादा लोग

करण जौहर ने अपनी माँ को बताया ‘सुपरहीरो’, जानिए क्यों कहा ऐसा?

महाराष्ट्र: फेरीवाले ने काटी नगरपालिका सह आयुक्त की दो ऊंगलियां

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -