Bigg Boss 13:  क्या करण ओबरॉय बिग बॉस के घर में लेंगे एंट्री?
Bigg Boss 13: क्या करण ओबरॉय बिग बॉस के घर में लेंगे एंट्री?
Share:

भारत में दर्शको बिग बॉस का बेसब्री से इंतजार है बता दे​ कि बिग बॉस शुरू होने में सिर्फ दो दिन बचे हैं.ऐसे में सबकी उत्सुकता इस बात को लेकर है कि इस बार घर में कौन-कौन आने जा रहा है. सूत्रों की मानें तो इस बार इस शो में छोटे परदे के लोकप्रिय शो जस्सी जैसी कोई नहीं के लीड ऐक्टर करण ओबरॉय की एंट्री हो रही है. ध्यान रहे कि बॉलिवुड के दबंग खान यानी सलमान खान के इस शो में हर बार कोई न कोई कंट्रोवर्सी जरूर होती है.

‘कसौटी जिंदगी के 2’ के एक साल पूरे होने पर सेट पर मचा धमाल

पिछले दिनों करण ओबरॉय बहुत विवादों में रहे थे. उन पर जो आरोप लगे थे उसमें बॉम्बे हाईकोर्ट से उन्हें जमानत मिल गई थी. बाजार में खबर है कि करण ओबरॉय से हाल ही में बिग बॉस के निर्माताओं ने शो का हिस्सा बनने के लिए संपर्क किया था. सूत्रों को मुताबिक, करण ओबरॉय और निर्माताओं में मुलाकात भी हुई है और करण शो का हिस्सा बनने के लिए तैयार भी हो गए हैं.

KBC 11 : सात करोड़ जीतने का दावा करने वाली ये टीचर हुई शो से बाहर

मीडिया रिपोर्ट के अनुसार करण अभी गुवाहाटी में हैं. वहां पर वे ब्रह्मपुत्र फिल्म फेस्टिवल में अपनी फिल्म के स्क्रीनिंग के लिए गए हुए हैं. लेकिन, वह 29 को मुंबई पहुंच रहे हैं. ऐसे में यह कयास लगाया जा रहा है कि करण बिग बॉस के घर में दिख सकते हैं.इसके अलावा शो में सिद्धार्थ शुक्ला, देवोलीना भट्टाचार्जी, रश्मि देसाई और उनके भाई अरहान खान, आरती सिंह, दलजीत कौर और अश्विनी कौल ने शो में भाग लेने की खबर सामने आई है.

मनोज बाजपेयी के पैरों में गिरे सुनील ग्रोवर, फिर किया ऐसा काम

इस तरह अपने खूबसूरत फिगर को मेन्टेन रखती हैं अदिति भाटिया, आप भी देखें वीडियो

'डांस इंडिया डांस' के ग्रेंड फिनाले में 'फेविकॉल' चिपकाती नजर आएंगी करीना, देखे वीडियो

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -