‘कसौटी जिंदगी के 2’ के एक साल पूरे होने पर सेट पर मचा धमाल
‘कसौटी जिंदगी के 2’ के एक साल पूरे होने पर सेट पर मचा धमाल
Share:

बीते कल एकता कपूर के सीरियल ‘कसौटी जिंदगी के 2’ को एक साल पूरे हो चुके है और इस अवसर पर इस सीरियल के सेट पर जमकर मस्ती की गई है. जी हाँ, वहीं सेट की तस्वीरें हाल ही में सामने आईं हैं. पार्थ समथान और एरिका फर्नांडीस के इस शो के सेट से सामने आई तस्वीरों में दोनों दमदार अंदाज में नजर आ रहे हैं. बीते कल एरिका फर्नांडीस ने साहिल आनंद को जश्न के बीचों बीच ही केक खिलाया और इस दौरान एरिका की खूबसूरती देखते ही बन रही थी जो आप देख सकते हैं.

वहीं खबरें थीं कि पार्थ और एरिका का ब्रेकअप हो चुका है लेकिन इस दौरान प्रोफेशनली दोनों एक दूसरे की बहुत इज्जत करते है और आज भी सारे गिले शिकवे भुलाकर दोनों ने जश्न मनाया, जिसकी तस्वीरें तेजी से सुर्ख़ियों का हिस्सा बन गई है. वहीं एरिका फर्नांडीस ने पार्थ को खूब केक खिलाया और पार्थ ने भी जमकर इस केक को खाया और उनके चेहरे को देखकर लग रहा है कि उन्हें एरिका द्वारा बनाया गया केक काफी पसंद आया है. इसी के साथ इस दौरान एरिका बनारसी साड़ी में नजर आई और उनकी उत्सुकता तो देखते ही बन रही थी और उनका लुक काफी खूबसूरत था.

इसी के साथ एरिका अपने सीरियल के एक साल पूरे होने की खुशी में इतनी एक्साइटेड थी कि उन्होंने पार्थ के चेहरे पर भी केक लगा दिया जो साफ़ इन फोटोज में दिख रहा है. वहीं एरिका फर्नांडीस द्वारा लाए गए केक से तो पार्थ अपनी नजरें ही नहीं हटा पा रहे थे क्योंकि वह दिखने में बहुत टेस्टी था. वहीं इस सीरियल में मोहिनी का किरदार निभाने वाली शुभावी चौकसी एरिका की काफी अच्छी दोस्त है और सेट पर दोनों ने धमाल कर दिया.

बहुत अमीर है राखी सावंत का पति, इस लड़के ने कहा- 'जीजू को अंबानी फैमिली...'

सेक्सी फिगर दिखाती नजर आई यह संस्कारी बहु, देखकर फैंस रह गए दंग

निया शर्मा की जन्मदिन पार्टी में बहुत शानदार नजर आए टीवी सितारे

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -