'डांस इंडिया डांस' के ग्रेंड फिनाले में 'फेविकॉल' चिपकाती नजर आएंगी करीना, देखे वीडियो
'डांस इंडिया डांस' के ग्रेंड फिनाले में 'फेविकॉल' चिपकाती नजर आएंगी करीना, देखे वीडियो
Share:

बॉलीवुड की बहुत ही हॉट और सेक्सी एक्ट्रेस करीना कपूर अपने सेक्सी अंदाज के लिए फेमस हैं. ऐसे में बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर सोशल मीडिया पर एक्टिव नहीं हैं, लेकिन उनकी फोटो और वीडियो सोशल मीडिया पर हमेशा सुर्खियां बटोरती रहती हैं. वहीं वह इन दिनों टीवी शो में जज बने नजर आ रहीं हैं. वहीं अब करीना कपूर का एक वीडियो देखने को मिला है और इस वीडियो ने सोशल मीडिया पर सबकी खूब निगाहें खीचीं. जी दरअसल, वीडियो में करीना कपूर अपने जबरदस्त सॉन्ग फेविकॉल पर डांस करती नजर आ रही हैं और अपने इस डांस के लिए करीना कपूर खूब सुर्खियां बटोर रही हैं जो आप साफ़ देख सकते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by ZEE TV (@zeetv) on

जी दरसल करीना कपूर का यह वीडियो 'डांस इंडिया डांस' के ग्रैंड फिनाले का है, जहां एक्ट्रेस ने अपने डांस से समा बांध दिया है. वहीं इस वीडियो में करीना कपूर का डांस बेहतरीन है, लेकिन उससे कहीं ज्यादा खूबसूरत करीना कपूर का लुक और अंदाज है. जी हाँ, आप देख सकते हैं करीना कपूर के इस डांस वीडियो को देखकर लगता है कि वह 'डांस इंडिया डांस' के मंच पर अपने जबरदस्त डांस से धमाल मचाने वाली हैं और वह अपने सेक्सी अवतार से आग लगाने के लिए तैयार हैं.

आपको बता दें कि करीना कपूर ने बतौर जज 'डांस इंडिया डांस' में एंट्री की थी और इस शो के अलावा करीना कपूर जल्द ही कई बॉलीवुड फिल्मों के जरिए भी धमाल मचाने वाली हैं, और उनकी फिल्मों में 'अंग्रेजी मीडियम' और 'गुड न्यूज' शामिल है.

इस दिन गोकुलधाम में धमाकेदार एंट्री लेंगी दयाबेन, ऐसा है प्लान

कसौटी जिंदगी के 2 को पूरे हुए एक साल, ऐसे मनाया जश्न

'ये रिश्ता..' को लगा बड़ा झटका, टीआरपी लिस्ट में ऊपर पहुंचा ये शो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -