मनोज बाजपेयी के पैरों में गिरे सुनील ग्रोवर, फिर किया ऐसा काम
मनोज बाजपेयी के पैरों में गिरे सुनील ग्रोवर, फिर किया ऐसा काम
Share:

भारतीय सिने प्रेमियों के लिए मनोज वाजपेयी की एक वेब सीरीज लॉन्च हुई है, बता दे कि उस वेब सीरीज का नाम है द फैमिली मैन. वेब सीरीज में मनोज वाजपेयी की दमदार एक्टिंग को देख हर कई तारीफ करने में लगा हुआ है. कास्टिंग डायरेक्टर मुकेश छाबड़ा के साथ हाल ही में मनोज बाजपेयी थिएटर फेस्ट खिड़कियां में शामिल हुए थे. इस खास मौके पर गैंग्स ऑफ वासेपुर के कोस्टार तिग्मांशु धूलिया और पीयूष शर्मा के साथ मनोज बाजपेयी यहां पहुंचे थे. इस दौरान मनोज बाजपेयी ने इंस्पॉयरिंग और इमोशनल स्पीच ने वहां बैठे बहुत से लोगो का मनमोह लिया.

‘दयालु मइया’ गाने ने जगाया भक्तिभाव, माँ अम्बे की अराधना में डूबे लोग

इस इवेंट में सुनील ग्रोवर सबसे ज्यादा हाइटलैट हुए क्योंकि मनोज बायपेयी की तरफ उनके रेस्पेक्टफुल गैस्चर की हर किसी ने तारीफ की. इस इवेंट के दौरान मनोज बाजपेयी से सुनिल ग्रोवर बहुत ही ज्यादा प्रभावित हुए और उनके कदमों में झुकते हुए मनोज क पैरों में सुनील ने नारियल रख दिया. जिसके बाद मनोज बाजपेयी ने सुनिल ग्रोवर को उठाकर गले लगा लिया. इस दृश्य को देखकर सभी भावुक हो गए है.

भोजपुरी एक्ट्रेस काजल राघवानी ने इस गाने में किया कमाल का डांस, वीडियो हुआ वायरल

अपने बयान में सुनील ग्रोवर ने इस दौरान कहा कि मनोज बाजपेयी को वो जो सम्मान दे रहे हैं, ये कोई दिखावा नहीं है. सच में सुनील मनोज को इतनी इज्जत देते हैं. सुनील का कहना था कि उन्होने इज्जत में मनोज बायपेयी के पैरो में नारियल चढ़ाया था. सुनील ग्रोवर ने बताया कि वो मनोज बाजपेयी के डाई हार्ट फैन हैं, और ये उनकी खुशनसीबी है कि उन्हें नारियल चढ़ाने का मौका मिला.सोशल मीडिया पर ये वीडियो जमकर वायरल हो रहा है.

भोजपुरी सुपर-स्टार खेसारीलाल यादव की ये धमाकेदार फिल्म दशहरे के मौके पर होगी रिलीज

सेरा नरसिम्‍हा रेड्डी का दूसरा ट्रेलर रिलीज, दिखा चिरंजीवी का दमदार अभिनय

भोजपुरी स्टार खेसारी लाल यादव के इस भक्ति से भरे गाने ने किया 5 करोड़ व्यू पार

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -