नैतिक के किरदार से मशहूर हुए थे करण मेहरा, फिल्मों में नहीं चला जादू
नैतिक के किरदार से मशहूर हुए थे करण मेहरा, फिल्मों में नहीं चला जादू
Share:

टीवी इंडस्ट्री में अपनी दमदार पहचान बनाने वाले करण मेहरा का आज जन्मदिन है. करण मेहरा ने टीवी जगत में जमकर नाम कमाया है. आप सभी जानते ही होंगे कि उनका किरदार नैतिक आज भी सभी के दिलों में बसा हुआ है. यह किरदार उन्होंने टीवी शो ये रिश्ता क्या कहलाता है में निभाया था. इस शो में वह बेहतरीन अंदाज में नजर आए थे. वैसे आज करण मेहरा अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं.

करण मेहरा का जन्म 10 सितंबर 1982 जलान्धंर पंजाब में हुआ था. उन्होंने अपनी शुरुआती पढाई दिल्ली और मुंबई में पूरी की. उसके बाद उन्होंने अपने करियर की शुरुआत की. उनका पहला शो ये रिश्ता क्या कहलाता है ही रहा जो सुपरहिट रहा. इस शो के बाद वह सभी लोगों के दिलों दिमाग में बस गए. इस शो के बाद उन्होंने घर-घर में नैतिक के नाम से अपनी पहचान बना ली. वैसे उन्होंने केवल टीवी ही नहीं बल्कि बॉलीवुड इंडस्ट्री में भी काम किया है.

बतौर सहायक कलाकर उनकी पहली फिल्म 2050 लव स्टोरी रही थी लेकिन इस फिल्म में उन्हें अधिक पसंद नहीं किया गया और यह फिल्म भी कुछ ख़ास कमाल नहीं दिखा पाई. वैसे इस फिल्म के बाद वह ब्लड मनी फिल्म में पुलिस अफसर की भूमिका में नजर आये और यहाँ भी उनके काम को अधिक पसंद नहीं किया गया. अब बात करें उनके निजी जीवन के बारे में तो उन्होंने टीवी अभिनेत्री निशा रावल शादी की है और अब वह एक बच्चे के पिता है जिसका नाम कविश मेहरा है. फिलहाल करण को हमारी तरफ से जन्मदिन की शुभकामानाएं.

एक और एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, शोक में डूबे फैंस

अस्पताल में एडमिट हुई यह मशहूर अदाकारा

नागिन 5 में एंट्री लेंगी माहिरा शर्मा, सामने आया लुक!

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -