अस्पताल में एडमिट हुई यह मशहूर अदाकारा
अस्पताल में एडमिट हुई यह मशहूर अदाकारा
Share:

टीवी जगत में अपनी दमदार एक्टिंग से सभी का दिल जीतने वाली दुनिया की जानी-मानी अदाकारा सुरेखा सीकरी को लेकर एक बड़ी खबर आई है. हाल ही में सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बालिका वधू की दादी सा उर्फ सुरेखा सीकरी की हालत क्रिटिकल है और इसी के कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया है. मिली जानकारी में यह बताया गया है कि वह अपने घर पर ही अचेत होकर गिर पड़ी थी और उसी के बाद उन्हें अस्पताल ले जाया गया.

सुरेखा सीकरी को घर पर उनकी देखभाल करने वाली नर्स ने ही अस्पताल पहुंचाया है और अब इस समय वह आईसीयू में भर्ती है. एक वेबसाइट की रिपोर्ट के मुताबिक सुरेखा सीकरी को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है और इस बारे में उनकी देखभाल करने वाली नर्स ने जानकारी दी है. उन्होंने जानकारी देते हुए बताया कि, ‘सुरेखा जी को ब्रेन स्ट्रोक हुआ है. वो इस वक्त क्रिटिक्ल केयर हॉस्पिटल के आईसीयू में हैं. उन्हें हालांकि होश आ गया है और उनका परिवार उनके साथ ही मौजूद है.’ इसी बीच यह भी कहा जा रहा है कि इस समय अदाकारा वित्तीय समस्याओं से जूझ रही हैं और उन्हें मदद चाहिए. इन्ही खबरों पर नर्स ने बात की और कहा है कि 'उनका परिवार उनके इलाज का खर्च उठा रहा है और किसी तरह की मदद की कोई जरुरत नहीं है.'

आपको बता दें कि सुरेखा सीकरी की उम्र 75 साल है. वहीं उन्होंने कई फिल्मों और टीवी सीरियल्स के जरिए पूरे देश के टीवी और सिनेप्रेमियों के बीच अपनी अलग पहचान बनाई है. उनका नाम सुनकर ही लोगों को उनके शोज में दिलचस्पी होने लगती हैं. वह आखिरी बार आयुष्मान खुराना स्टारर फिल्म बधाई हो में दिखाई दी थी और इस फिल्म में सुरेखा सीकरी के किरदार ने सभी को दीवाना ही बना डाला था.

नागिन 5 में एंट्री लेंगी माहिरा शर्मा, सामने आया लुक!

अब ऐसी दिखती हैं शक्तिमान की गीता विश्वास

नेपोटिज्म की बहस के बीच श्वेता बासु ने कही यह बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -