नागिन 5 में एंट्री लेंगी माहिरा शर्मा, सामने आया लुक!
नागिन 5 में एंट्री लेंगी माहिरा शर्मा, सामने आया लुक!
Share:

एकता कपूर का सुपरनैचुरल ड्रामा शो नागिन 5 इन दिनों जमकर सुर्ख़ियों में बना हुआ है और इस शो को सभी बड़ा पसंद कर रहे हैं. ऐसे में अब इस शो को लेकर एक बड़ी अपडेट आई है. जी दरअसल इस शो में जल्द ही एक नयी नागिन आने वाली है. पहले तो हम आपको यह बता दें कि यह शो टीआरपी चार्ट में सबसे आगे रहता है और इसी से पता चलता है कि नागिन 5 सभी को बड़ा पसंद आ रहा है. वैसे आपको याद हो तो इस सीजन के शुरुआत में हिना खान नागिन के अवतार में नजर आ रही थीं, लेकिन बाद में सुरभि चंदना आदि नागिन के अवतार में नजर आ रही हैं. अब इस शो को लेकर एक बड़ी खबर आई है.

जी दरअसल जल्द ही शो में माहिरा शर्मा दिखाई देने वाली हैं. इस बात का सबूत माहिरा की नयी तस्वीरें हैं. वैसे फिलहाल तो शो में बानी, वीर और जय का लव ट्रायएंगल दर्शकों के अट्रेक्शन का कारण बना हुआ है लेकिन अब जल्द ही शो में माहिरा आने वाली हैं. आप सभी इस समय वीर के रोल में शरद मल्होत्रा को, जय के किरदार में मोहित सहगल को देख रहे होंगे. वहीं अब माहिरा किस रोल में एंट्री लेने वाली हैं यह देखना दिलचस्प होगा. वैसे माहिरा के पहले काजल पिसल का नाम आया था.

खबरें थीं कि उन्होंने सीरियल की शूटिंग भी शुरू कर दी है. वहीं बीते दिनों ही यह आशंका जताई जा रही थी कि काजल की एंट्री के साथ शो में नया ट्विस्ट देखने को मिल सकता है. वैसे अब तक कुछ भी कन्फर्म नहीं है लेकिन जल्द ही माहिरा के आने की खबरें इस समय तेजी से वायरल हो रहीं हैं.

दोबारा धूम मचाने आ रही है करण और सुरभि की जोड़ी

करण मेहरा ने शुरू की अपने नए शो की शूटिंग, बताया कैसे कर रहे मैनेज

'ये रिश्ता क्या कहलता है' के इस एक्टर ने जीती कोरोना से जंग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -