एक और एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, शोक में डूबे फैंस
एक और एक्ट्रेस ने की आत्महत्या, शोक में डूबे फैंस
Share:

वर्ष 2020 सिनेमा के लिए संकट सिद्ध हो रहा है. एक के पश्चात् एक स्टार इस दुनिया से अलविदा हो रहे हैं. इस मध्य अब एक दुखद सुचना तेलुगू सिनेमा जगत से आई है. तेलुगू टीवी अभिनेत्री श्रावणी ने सुसाइड कर लिया है. इस जानकारी के सामने आने के पश्चात् से ही प्रशसंक तथा स्टार्स ने शोक व्यक्त करना आरम्भ कर दिया है, तथा हर कोई एक्ट्रेस के सुसाइड का कारण जानना चाह रहा है.

फिलहाल श्रावणी के सुसाइड की वजह का पता नहीं चला है. हालांकि पुलिस ने केस दायर कर लिया है, तथा इन्वेस्टिगेशन आरम्भ कर दी है. मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, दिवंगत एक्ट्रेस के परिवार के मेंबर्स ने आरोप लगाया कि देवराज रेड्डी द्वारा उत्पीड़न के कारण श्रावणी ने सुसाइड किया है. बताया जा रहा है कि देवराज ने श्रावणी को परेशान किया, जिसके चलते एक्ट्रेस ने इस दुनिया को अलविदा कह दिया.

प्राप्त जानकारी के अनुसार, मंगलवार रात्रि लगभग 10 बजे एक्ट्रेस सुसाइड किया. वह हैदराबाद के एस्सार नगर पीएस मथुरा नगर में एच 56 ब्लॉक के दूसरे फ्लोर पर रहती थीं. शव को पोस्टमॉर्टम के लिए उस्मानिया हॉस्पिटल भेज दिया गया. बता दें कि एक्ट्रेस के परिवार ने देवराज रेड्डी के विरुद्ध एप्सरनगर पुलिस में कम्प्लेन दायर कराई है. इसके साथ-साथ श्रावणी के भाई ने अपराधी को कड़ी से कड़ी सजा देने की बात कही है. साथ यह पुलिस द्वारा मामले जांच की जा रही है, तथा पूछताछ भी जारी है. इन्वेस्टिगेशन के पश्चात् ही स्पष्ट रूप से कोई खुलासा हो पाएगा.

रिया के लिए न्याय मांग रहे बॉलीवुड सितारे, ट्रेंड हो रहा है #JusticeForRhea

कीर्ति सुरेश से शेयर की अपनी पुरानी यादें

अग्रणी प्रोडक्शन हाउस मैटिनी एंटरटेनमेंट ने इस निर्देशक के साथ शुरू किया काम

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -