Video: आधी रात को कपिल शर्मा की पत्नी संग लड़कों ने की यह हरकत
Video: आधी रात को कपिल शर्मा की पत्नी संग लड़कों ने की यह हरकत
Share:

टीवी इंडस्ट्री में कपिल शर्मा की पत्नी के नाम से पॉपुलर होने वाली सुमोना चक्रवर्ती को कई समय से टीवी के किसी भी शो में नहीं देखा गया. सुमोना कई समय से टीवी इंडस्ट्री से दूर हैं. टीवी इंडस्ट्री से दूर लेकिन सोशल मीडिया पर सुमोना अक्सर ही सुर्ख़ियों का विषय बनी रहती हैं. सुमोना भले ही टीवी के किसी शो में नजर नहीं आती लेकिन वह सोशल साइट्स पर अक्सर ही अपनी तस्वीरें पोस्ट करती हैं. 24 जून को सुमोना ने अपना जन्मदिन भी मनाया जो बहुत ही शानदार रहा. अब वह 30 साल की हो चुकी हैं, उन्होंने इंस्टाग्राम पर अपनी एक तस्वीर शेयर कर लिखा HELLO 30’s. & thats the beginning of a new decade...Goodbye 20’s...

सुमोना इस तस्वीर में केक कट कर रही हैं और बहुत ही प्यारी लग रही हैं. अपने दोस्तों के साथ सुमोना ने जमकर बर्थडे एन्जॉय किया. सुमोना के दोस्तों ने आधी रात को उन्हें ऐसा सरप्राइज दिया जिसे वह कभी भी भूल नहीं पाएंगी. दरअसल जब वह सो रही थी तब उनके दोस्तों ने उन्हें आधी रात को उठाकर स्विमिंग पूल में पटक दिया, और उसके बाद सुमोना की शक्ल देखने लायक रही. ऐसा लग रहा था जैसे सुमोना को रोना आ गया हो वह पूरी भीग चुकी थी और उनकी शक्ल उतर चुकी थी.

यहाँ देखिए सुमोना के द्वारा शेयर किया गया वीडियो..

सुमोना ने रात में ही अपने दोस्तों के साथ केक कट किया और उसकी तस्वीरों को अपने इंस्टाग्राम पर अपलोड भी किया. आपको पता ही होगा कि सुमोना ने अक्सर ही कपिल शर्मा की पत्नी या उनकी गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया हैं जो सभी को पसंद आया हैं. कपिल शर्मा के अलावा सुमोना 'कसम से', 'कस्तूरी', 'बड़े अच्छे लगते हैं', 'जमाई राजा' जैसे टीवी शोज में भी नजर आ चुकी हैं.

हिना खान की बिकिनी पहनना चाहता हैं ये एक्टर

देखें वीडियो : आम आदमी के लिए कम कीमत में कुछ ख़ास बाइक्स...

श्रीदेवी के 'नगीना' को चमकाएगी एकता कपूर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -