देखें वीडियो : आम आदमी के लिए कम कीमत में कुछ ख़ास बाइक्स...
Share:

नई दिल्ली : आज के समय में बाइक्स की कीमत लाखों में होती है जिसके चलते एक मध्यमवर्गीय फैमिली का व्यक्ति इन बाइक्स को नहीं खरीद पाता है लेकिन आपको चिंता करने की जरूरत नहीं है क्योंकि आज हम आपके लिए कुछ ऐसी बाइक्स लेकर आए है जो स्टाइलिश तो है ही साथ में आपके बजट की भी है। आइए जानते वे बाइक्स कौन-सी है।

1) इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है बजाज पल्सर बाइक का जो कीमत में तो कम है ही साथ में स्टाइलिश भी है। वैसे इसका ब्लैक कलर यंगस्टर को खासा पसंद आता है। वहीं कीमत के मामले में यह बाइक 74 हज़ार से 80 हज़ार के बीच आती है जो आम व्यक्ति के लिए भी affordable है।

2) स्टाइलिश के मामले में अपाचे बाइक भी किसी से कम नहीं है। TVS कंपनी की यह बाइक यंगस्टर्स को अपनी और काफी लुभाती है क्योंकि कंपनी हर वक़्त इसे अपडेट करते हुए मार्केट में लॉंच करती है जिसकी कीमत हर व्यक्ति के बजट में होती है। जी हाँ! अपाचे की स्टाइलिश बाइक की शुरुआत करीब 80 हज़ार से हो जाती है।

3) वहीं बात हीरो की ग्लैमर बाइक की करे तो इसकी शुरुआत 60 हज़ार से हो जाती है। वैसे यह बाइक माइलेज के मामले में भी काफी शानदार है।

4) यदि आप माइलेज के बारे में सोच रहे है तो होंडा की शाइन बाइक भी किसी से कम नहीं है और उसकी कीमत भी दूसरों के मुक़ाबले ज्यादा नहीं है। इस बाइक की शुरुआत 60 हज़ार के करीब होती है जो सभी के लिए नॉर्मल है।

5) वहीं बात स्प्लेंडर की करे तो यह बाइक कीमत और माइलेज दोनों में सभी की बाप है। जितना ज्यादा इसका माइलेज है, उतनी ही कम इसकी कीमत है।      

हैचबैक पर क्यों हावी हो रही है एसयूवी, कारण जानिए

ट्रेडिशनल तकनीक से बनी लग्जरी सेडान सेंचुरी

वीडियो: देखें साइकिल व मोटरसाइकिल का परफेक्ट कॉम्बिनेशन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -