हिना खान की बिकिनी पहनना चाहता हैं ये एक्टर
हिना खान की बिकिनी पहनना चाहता हैं ये एक्टर
Share:

बिगबॉस सीजन-11 की रनरअप कंटेस्टेंट और छोटे पर्दे की अक्षरा बहु के नाम से मशहूर हिना खान इन गोवा में वेकेशन्स एन्जॉय कर रहीं हैं. हिना के साथ उनके बॉयफ्रेंड रॉकी जायसवाल भी मौसम का माजा ले रहें हैं. हिना ने अपनी गोवा ट्रिप की फोटोज इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर की थी जिसमे उनका कातिलाना अंदाज़ नजर आ रहा था. हिना ने ब्लैक कलर की बिकिनी में फोटो शेयर की थी और सभी फोटोज में हिना बेहद ही हॉट नजर आ रहीं थीं. हिना की इन मॉनोकनी फोटोज को तो सभी ने खूब पसंद किया था लेकिन इन तस्वीरों से प्रियांक शर्मा का ही कुछ खास कनेक्शन है.

जी हाँ... अब आपके दिमाग में भी ये ही आ रहा होगा कि हिना की मॉनोकनी से प्रियंका क्या कनेक्शन हो सकता है? तो चलिए हम आपको बता ही देते हैं. जब हिना और प्रियांक बिगबॉस के घर में तब प्रियांक को एक टास्क मिला था जिसमे उन्होंने ब्लू कलर की मॉनोकनी पहनी थी. हिना की ये वही मॉनोकनी है जिसे प्रियांक ने पहनकर सभी का खूब मनोरंजन किया था और घरवालों को हंसाया भी था. इसी के साथ मॉनोकनी में प्रियांक की फोटोज भी सोशल मीडिया पर वायरल हुई थीं.

अब इस मॉनोकनी को चर्चाएं इसलिए हो रहीं हैं क्योकि हिना ने उसी मॉनोकनी को पहनकर फोटोज क्लिक करवाए हैं. जब हिना ने अपने मॉनोकनी वाले फोटोज सोशल मीडिया पर शेयर किये तो उनके फोटोज पर प्रियांक ने तुरंत ही कमेंट कर लिखा कि- ''मुझे लगता है कि तुम्हारी ये मॉनोकनी मुझे भी ट्राई करनी चाहिए.'' प्रियांक के इस कमेंट का हिना ने जवाब देते हुए कहा कि- ''lol तुम ही वो पहले इंसान थे जिसने ये मॉनोकनी पहनी थी और मैं दूसरी.''

हिना ने जो अपनी बिकिनी फोटोज शेयर की हैं उसपर उनके फैंस कमेंट कर हिना की खूब तारीफें कर रहें हैं. हालाँकि सोशल मीडिया पर कुछ ट्रोलर्स ने हिना के फोटोज का मजाक उड़ाया और उन्हें ट्रोल करते हुए स्विमिंग पूल में ही डूब जाने की बात कही थीं.

Video : एक्ट्रेस का पीछा कर रहा था शख्स, घर आते ही की डंडे से पिटाई

दिव्यांका ने बताया पब्लिक प्लेस पर ब्रेस्टफीडिंग का असल महत्व

'दिल से दिल तक' की एक्ट्रेस ने कराया टॉपलेस फोटोशूट

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -