श्रीदेवी के 'नगीना' को चमकाएगी एकता कपूर
श्रीदेवी के 'नगीना' को चमकाएगी एकता कपूर
Share:

टीवी सीरियल 'नागिन' के फैंस के लिए एक बड़ी खुशखबरी है, जिसे जानने के बाद आप ख़ुशी से झूम उठेंगे. बता दे कि जल्द ही नागिन 4 आने वाला है. जी हाँ नागिन 1, नागिन 2, नागिन 3 के बाद अब नागिन 4 भी आने वाला है. हालांकि अभी तक इस सीरियल की कोई आधकारिक घोषणा नहीं हुई है लेकिन जल्द ही शो दस्तक दे सकता है.

खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि शो की निर्माता और टीवी दुनिया की क़्वीन कही जाने वाली एकता कपूर ने नागिन 4 के लिए श्रीदेवी की फिल्म 'नगीना' को चुना है. ख़ास बात यह है कि एकता नागिन के चौथे सीजन की तैयारी में जुट भी चुकी है. यही नहीं बल्कि ऐसी खबर है कि नागिन 4 के कास्टिंग को लेकर काम पूरा हो गया है.

इसके अलावा भी बताया जा रहा है कि शो का टेलीकास्ट दंगल चैनल पर किए जाने की प्लानिंग चल रही है. मतलब साफ़ है कि जिस तरह नागिन 3 की कहानी अक्षय कुमार की फिल्म जानी दुश्मन पर बेस्ड है ठीक उसी तरह नागिन 4 श्रीदेवी की फिल्म नगीना पर आधारित होगा.

गौरतलब है कि इन दिनों नागिन 3 दर्शकों को खूब पसंद आ रहा है. 2 जून से शुरू हुआ यह सीरियल इस हफ्ते की टीआरपी लिस्ट में भी अपनी जगह बना चुका है. इस बार नागिन के तीसरे सीजन में नई स्टारकास्ट है. अभिनेत्री करिश्मा तन्ना, सुरभि ज्योति और अनिता हंसनंदानी को नागिन की भूमिका में दर्शक खूब पसंद कर रहे है.

ये भी पढ़े

समुद्र के किनारे बोल्ड हुई यह टीवी एक्ट्रेस

अंकिता का बदलता अंदाज़ खोल रहा है सुशांत से ब्रेकअप का राज

अब यह टीवी एक्ट्रेस करेगी 'कॉमेडी सर्कस'

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -