मास्क पहने नजर आए कपिल शर्मा, चंद्रमुखी चौटाला बोली 'बहुत हैंडसम लग रहा है'..
मास्क पहने नजर आए कपिल शर्मा, चंद्रमुखी चौटाला बोली 'बहुत हैंडसम लग रहा है'..
Share:

चीन से कोरोना वायरस ने अपनी शुरूआत की थी. जिसके बाद यह वायरस धीरे धीरे पूरी दुनिया में फैल गया है. भारत में भी अब तक 60 से ज्यादा लोग इस खतरनाक वायरस से संक्रमित पाए गए हैं, जिसके चलते भारत में भी इसका डर लोगों के दिलों में घर करने लगा है. हाल ही में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा ने भी अपने ट्विटर अकाउंट पर कुछ तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें साफ तौर पर देखा जा सकता है कि सेलिब्रिटीज भी इस खतरनाक वायरस से घबराए हुए हैं.

शहनाज गिल का इस एक्स कंटेस्टेंट ने उड़ाया मजाक, वीडियो शेयर कर बोलीं ये बात

आपकी जानकारी के लिए बता दे ​कि कपिल शर्मा ने जो तस्वीरें शेयर की हैं, उनमें वह मास्क लगाए प्लेन में बैठे दिख रहे हैं. इस फोटो को शेयर करते हुए कपिल शर्मा ने एक मैसेज भी लिखा है, जो कि कोरोनावायरस से संबंधित है. फोटो शेयर करते हुए उन्होंने लिखा है, 'सावधानी में ही सुरक्षा है.' इन तस्वीरों में कपिल शर्मा ब्लैक कपड़ों में नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक फोटो में अपने हाथ भी जोड़ रखे हैं. कपिल शर्मा के इन तस्वीरों को शेयर करने के बाद से ही यह काफी वायरल हो रही हैं.

मुझसे शादी करोगे: क्या वाइल्ड कार्ड्स की एंट्री से खुश नहीं है शहनाज़

सोशल मीडिया पर कपिल की तस्वीर आने के बाद टीवी की पुलिस ऑफिसर चंद्रमुखी चौटाला मतलब कविता कौशिक ने भी कमेंट किया है. कपिल शर्मा की इन तस्वीरों को देखकर उन्होंने लिखा, 'बहुत हैंडसम लग रहा है.' बता दें कि हाल ही में मशहूर हॉलीवुड एक्टर टॉम हैंक्स और उनकी पत्नी रीटा विल्सन भी कोरोनावायरस से संक्रमित पाए गए हैं. इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने एक ट्वीट के जरिए दी थी. 

शूटिंग से मिली छुट्टी तो एक्ट्रेस पहुंची होमटाउन, देखें शिवांगी जोशी की तस्वीरें

हिमांशी संग आसिम करेंगे देसी रोमांस, कल्ला सोहणा नई का फर्स्ट लुक हुआ आउट

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -