एरिका फर्नांडीस ने ऐसे किया अपना बर्थडे सेलिब्रेट

लॉकडाउन  के चलते सभी स्टार्स घर में बंद हैं. ऐसे में 'कसौटी जिंदगी की' फेम एरिका फर्नांडीस भी घर में हैं. वहीं कल वह अपना बर्थडे भी सेलिब्रेट कर रही थी , परन्तु सिर्फ घर में.लॉकडाउन के कारण एरिका फर्नांडीस ने खुद को बाहर की दुनिया से बिल्कुल अलग कर लिया है.इसके साथ ही सोशल मीडिया पर ही वह फैन्स से रूबरू हो रही हैं.आपकी जानकारी के लिए बता दें की घर के साधारण सेलिब्रेशन के बारे में एरिका ने बताया, 'इस साल मेरा बर्थडे को लेकर कोई प्लान नहीं है. 

इसके साथ ही इसलिए इस बार सिर्फ घर पर ही बिल्कुल साधारण सेलिब्रेशन होगा. ये दिन भी और दिनों की तरह ही होगा.'एरिका ने आगे बताया, 'फ़िलहाल ये जानकर मेरे पिता काफी शांत हैं कि मैं परिवार के साथ ज्यादा समय बिताने के लिए बाहर की दुनिया और सोशल मीडिया से खुद को बिल्कुल अलग करने जा रही हूं.' 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की एरिका फर्नांडीस लॉकडाउन पीरियड को पॉजिटिव तरीके से इस्तेमाल करना चाहती हैं और वह बिजी शूटिंग शेड्यूल के चलते जिन चीजों को नहीं कर पाती थीं उन्हें कर रही हैं| आपकी जानकारी के लिए बता दें की एरिका इस दौरान कुकिंग पर भी खास ध्यान दे रही हैं. वहीं एरिका फर्नांडीस ने लॉकडाउन के बाद कई चीजें बनाई थीं और सोशल मीडिया पर इसे शेयर भी किया था.

बी आर चोपड़ा की महाभारत से इन लोगो ने किया था डेब्यू

अस्पतालों ने संभावना को नहीं दी एंट्री, दर्द के कारण हुआ बुरा हाल

कपिल शर्मा ने बचपन वाली खुशी को लेकर पूछा यह सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -