लक्ष्मण की वजह से गुरु वशिष्ठ को लेने पड़े रीटेक, जानिये क्या है किस्सा

दूरदर्शन के बाद स्टार प्लस पर भी रामानंद सागर की रामायण का फिर प्रसारण देखने को मिल रहा है. वहीं शो को मिलते जबरदस्त प्यार को देखते हुए एक्टर सुनील लहरी ने अब एक इंट्रेस्टिंग चीज शुरू कर दी है. वो फैंस के बीच रामायण से जुड़े दिलचस्प किस्से बता रहे हैं. वहीं अभी रामायण के हाल ही में दिखाए एपिसोड में गुरु वशिष्ठ ने श्री राम सहित सभी भाइयों को शिक्षित किया था. वहीं अब सुनील लहरी ने उसी से जु़ड़ा एक किस्सा बताया है. वहीं उन्होंने दो ऐसे किस्से बताए हैं जिन्हें जान आप भी हंसने को मजबूर हो जाएंगे.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुनील लहरी ने बताया जब गुरु वशिष्ठ शूटिंग कर रहे थे, तब वो अजीब-अजीब शक्ल बना उन्हें हंसाने की कोशिश कर रहे थे. इसके चलते कई बार सीन का रीटेक करना पड़ गया था. वहीं सुनील बताते हैं कि बार-बार इस रीटेक के चलते रामानंद सागर नाराज हो गए थे और उन्होंने पूछा कि वो इतना क्यों हंस रहे हैं. ऐसे में अब उन्होंने सुनील का नाम नहीं लिया बल्कि उन्होंने कह दिया की ये दाढ़ी उन्हें हंसा रही है.

एक और मजेदार किस्से को याद करते हुए सुनील बताते हैं कि पेड़ पर एक पक्षी बैठा था. शूटिंग के दौरान उस पक्षी ने एक कलाकार के ऊपर बीट कर दिया. उसके चलते आर्टिस्ट को अपने कपड़े साफ करने पड़े और शूटिंग भी रोकनी पड़ गई थी.आपकी जानकारी के लिए बता दें कि सुनील लहरी अभी लोगों के बीच और भी कई सारे ऐसे किस्से शेयर करने वाले हैं. वहीं आने वाली वीडियो में सुनील अपनी धोती और नहाने वाले सीन को लेकर कुछ मजेदार बताने वाले हैं. सुनील के ये वीडियो फैंस को काफी पसंद आ रहे हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sunil Lahri (@sunil_lahri) on

बी आर चोपड़ा की महाभारत से इन लोगो ने किया था डेब्यू

अस्पतालों ने संभावना को नहीं दी एंट्री, दर्द के कारण हुआ बुरा हाल

कपिल शर्मा ने बचपन वाली खुशी को लेकर पूछा यह सवाल

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -