मौत से लड़ रहा है बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर, इस टीवी एक्टर ने उठाया इलाज का बेड़ा
मौत से लड़ रहा है बॉलीवुड का यह मशहूर एक्टर, इस टीवी एक्टर ने उठाया इलाज का बेड़ा
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि कॉमेडी किंग कपिल शर्मा का नया शो द कपिल शर्मा शुरू हो चुका है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में इस शो को काफी अच्छी लोकप्रियता भी हासिल हो रही है और सभी इस शो को अहमियत दे रहे हैं. ऐसे में इस शो के कारण कपिल शर्मा इन दिनों लगातार सुर्खियों में छाए हुए हैं और हाल ही में एक बार फिर से उन्हें लेकर एक ऐसी खबर सामने आई है जिसे सुनकर आप सभी को उनसे प्यार हो जाएगा.

 

जी दरअसल इन दिनों पंजाबी फ़िल्मों के अमिताभ कहे जाने वाले अभिनेता सतीश कौल मुफ़लिसी के वक्त से गुजर रहे हैं और उम्रदराज़ सतीश की हालत काफी नाजुक है खबरों के अनुसार वह बहुत ही बीमार हैं. ऐसे में एक्टर सतीश कौल की इस दयनीय हाल की खबर सोशल मीडिया के माध्यम से जब कपिल शर्मा के पास पहुंची तो उन्होंने उनकी सहायता करने का बीड़ा अपने सिर उठा लिया. जी हाँ, सतीश की गुरबत का ज़िक्र जिस यूज़र ने किया था कपिल शर्मा ने उससे उनका फोन नंबर और पता मांगने में बिल्कुल भी देर नहीं की वह उनकी मदद करना चाहते थे और उन्होंने लिखा कि क्या उनका नंबर और पता वो उपलब्ध करवा सकते हैं. आप सभी को बता दें कि वहीं सतीश कौल की गंभीर हालत की खबर जब स्थानीय प्रशासन को लगी तो वह उनके हालचाल जानने वहां मिलने के लिए पहुंचे.

 

आप सभी को यह भी बता दें कि लुधियाना के मनकावल में सतीश कौल रहते हैं और अधिकारियों ने कहा है कि उनकी इस हालत के बारे में उन्हें स्थानीय मीडिया से जानकारी मिली. वहीं अब उनकी रिपोर्ट शासन को भेजकर वो उन्हें मदद मुहैया करवाने वाले हैं. आप सभी ने सतीश कौल को फिल्म ख़ूनी महल, आग ही आग, एलान, आंटी नंबर 1, प्यार तो होना ही था और राम लखन जैसी कई फ़िल्मों में देखा होगा.

कपिल के शो में एक लड़के ने किया लड़की को प्रपोज, फिर जो हुआ वो आपको रुला देगा..

रणवीर की पत्नी बनने से दीपिका ने कर दिया इंकार, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन

कपिल से जुडी इन अफवाहों पर भड़के कृष्णा अभिषेक, कहा- ''सारी अफवाहें झूठी हैं..'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -