कपिल के शो में एक लड़के ने किया लड़की को प्रपोज, फिर जो हुआ वो आपको रुला देगा..
कपिल के शो में एक लड़के ने किया लड़की को प्रपोज, फिर जो हुआ वो आपको रुला देगा..
Share:

आप सभी इन दिनों कपिल की वापसी देख ही रहे होंगे. कपिल की वापसी से सभी खुश हैं और कपिल के नए शो को लेकर सभी एक्साइटेड भी है क्योंकि शो में आए दिन हंसी का तड़का लग रहा है. ऐसे में हाल ही में कपिल ने अपने हालिया शो में आए दो दर्शकों की इंगेजमेंट की बात चला दी है. जी हाँ, उस दौरान कुछ ऐसा हुआ कि कपिल शर्मा अपने शो में आए कुछ दर्शकों से बातचीत कर रहे थे और शो के दौरान कपिल लड़कियों की पसंद को लेकर बातचीत कर रहे थे. वहीं कपिल ने लोगों से सवाल किया था इस बीच एक लड़की ने अपनी पसंद बताते हुए कहा कि, शादी के लिए उसे भोला-भाला लड़का चाहिए, जो उसकी हर बात आसानी से मान ले.

वहीं लड़की ने अपनी बात खत्म ही की थी एक नाकाम आशिक ने कपिल के हाथों अपना प्रपोजल लड़की के पास भिजवा दिया, जी हाँ और लगे हाथ कपिल ने प्रपोजल में कॉमेडी का तड़का लगाते हुए लड़की के सामने रख दिया. वहीं उस दौरान शो में मौजूद अन्य लोगों की हंसी रुकी ही नहीं और सभी हँसते हँसते रो दिए. इसी बीच कपिल शर्मा ने लड़की से कहा कि अगर आप तैयार हैं तो मेरे पास एक रिंग भी है, लगे हाथ हो ही जाए...

वहीं लड़के ने कहा कि मेरे पापा भी मौजूद है. आप सभी को बता दें कि उसके बाद लड़की ने हंसते हुए इगेंजमेंट का प्रपोजल ठुकरा दिया, और कहा कि मैंने इतना 'गोलू-मोलू' लड़के बारे में नहीं कहा था. आप सभी को बता दें कि बीते एपिसोड में कपिल शर्मा के शो में सलमान खान अपने पिता सलिम खान और दोनों भाई के साथ पहुंचे थे जो काफी धमाकेदार रहा था.

न्यूड हुईं पूनम पांडेय और गलती से मिरर में दिख गया सबकुछ, वीडियो ने मचाई सनसनी

प्रेग्नेंसी में लगातार योगा कर रहीं हैं 'अनीता भाभी'

'उरी' के प्रमोशन के लिए 'सारेगामापा' के सेट पर पहुंचे यामी और विक्की कौशल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -