रणवीर की पत्नी बनने से दीपिका ने कर दिया इंकार, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
रणवीर की पत्नी बनने से दीपिका ने कर दिया इंकार, फैंस ने दिया ऐसा रिएक्शन
Share:

बॉलीवुड स्टार रणवीर सिंह फ़िलहाल अपनी फिल्म सिम्बा की सफलता का जश्न मना रहे हैं. आप जानते ही हैं पिछले साल ही उन्होंने एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण से शादी की है और अब वो पति पत्नी बन चुके हैं. इसके बाद दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह रविवार की शाम अपना हनीमून श्रीलंका में मनाकर वापस लौट आए हैं. इसी के बाद रणवीर सिंह पूर्व क्रिकेटर कपिल देव की बायोपिक 83 में नज़र आने वाले हैं. इस पर खबर आई थी कि इस फिल्म में दीपिका ही उनकी पत्नी का रोल निभाने वाली हैं. लेकिन इस पर दीपिका कुछ ऐसा कह गई कि उनके फैंस निराश हो सकते हैं.
 
आपको बता दें, रणवीर सिंह की अगली फिल्म '83' (जो कि 1983 के क्रिकेट वर्ल्ड कप में भारत की जीत पर बनी है) के लिए दीपिका पादुकोण से संपर्क किया गया है. फिल्म के निर्माताओं ने दीपिका से इस फिल्म में कपिल देव की पत्नी रोमी का किरदार करने के लिए गुजारिश की है. निर्माताओं का कहना है कि ये काम दीपिका सात दिन में भी पूरा कर सकती हैं. लेकिन दीपिका के सूत्रों ने बताया कि इस समय बॉक्स ऑफिस पर दीपिका की जो ब्रांड वैल्यू है, उसे वह किसी स्पेशल एपीयरेंस के जरिए कमजोर नहीं करना चाहतीं. यानि वो कोई ठोस कहानी की ही तलाश में हैं.

उधर, दीपिका पादुकोण ने आते ही अपनी अगली फिल्म 'छपाक' पर काम शुरू कर दिया है. सोमवार को दीपिका ने फिल्म से जुड़े तकनीकी लोगों के साथ बैठक की और अपने किरदार के लिए जरूरी प्रोस्थेटिक मेकअप पर सलाह मशविरा किया. 'छपाक' की निर्देशक मेघना गुलजार हैं जिनकी फिल्म 'राजी' ने साल 2018 में 100 करोड़ से ऊपर की कमाई की. इस फिल्म में दीपिका के साथ विक्रांत मैसी हीरो होंगे. 

कार्तिक आर्यन के साथ दीपिका ने किया ऐसा काम, देखते ही सन्न रह जाएंगे रणवीर

अब पर्दे पर भी नज़र आएगा दीपवीर का असली रोमांस!

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -