आखिर कपिल ने शो में क्या बात कही कि एकता कपूर की नहीं रुकी हंसी
आखिर कपिल ने शो में क्या बात कही कि एकता कपूर की नहीं रुकी हंसी
Share:

हर बार कोई ना कोई नया मेहमान कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में आता है. इस बार कपिल के शो में एक ऐसी मेहमान आने वाली हैं जिन्हें 'टेलीविजन की क्वीन' कहा जाता है. खास बात यह है कि इनके साथ बॉलीवुड एक्ट्रेस मल्लिका शेरावत भी नजर आएंगी. इस शो का प्रोमो सामने आ गया है जिसमें कपिल 'टीवी सीरियल की क्वीन' एकता कपूर से कुछ ऐसा कह देते हैं जिसे सुनकर एकता खिलखिलाकर हंसने लगती हैं. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

टीवी के इस एक्टर ने किया धुनुची नृत्य, कहा- 'यह पहली बार है...'

हाल ही में इस वीडियो को कपिल शर्मा (Kapil Sharma) ने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है. वीडियो में आप देखेंगे कि एकता कपूर और मल्लिका शेरावत के साथ तुषार कपूर भी हैं. इस वीडियो में कपिल कहते हैं कि 'मैंने एकता से एक बात सीखी है. कोई भी आर्टिस्ट ज्यादा तंग कर रहा हो तो उसकी फोटो पर माला डाल दो.' कपिल की यह बात सुनकर एकता जोर से हंसने लगती हैं.कपिल के शो में सपना का किरदार निभा रहें कृष्णा कहते हैं- 'पूरी दुनिया जानती है यही हमारी एकता है. इसी से हम जीतू है और यही हमारी शोभा बढ़ाती है.' आपको बता दें, कपिल के शो में ज्यादातर स्टार्स अपनी फिल्म को प्रमोट करने आते रहते हैं. हाल ही में शाहिद कपूर और कियारा आडवाणी 'कबीर सिंह' फिल्म को प्रमोट करते नजर आए थे.

पुलिस बनकर लौट रही है CID टीम, पहली तस्वीर हुई वायरल

प्राप्त जानकारी के अनुसार कपिल शर्मा का शो ऑनएयर होने के बाद कुछ वक्त तक तो नंबर एक की पोजीशन पर रहा. वहीं अब इस शो की टीआरपी लगातार गिरती जा रही है. इस हफ्ते यह शो नंबर 9 पर रहा. कपिल के शो में अर्चना पूरन सिंह जज की भूमिका निभा रही हैं. हाल ही में अर्चना ने खुलासा किया है कि दूसरों से ज्यादा खुद का मजाक उड़ाने वाले स्टार्स में सबसे आगे सलमान खान हैं. वो खुद का दूसरों से ज्यादा मजाक उड़ाते हैं. अर्चना पूरन सिंह ने हाल ही में एक इंटरव्यू में कहा कि फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे कई सारे लोग हैं जो खुद पर दूसरों से ज्यादा हंसते हैं. सलमान खान खुद ही अपनी फिल्मों पर जोक्स क्रैक करते हैं और खूब हंसते हैं. अर्चना ने खुद पर हंसने वाले स्टार्स में एक्टर अनिल कपूर का भी नाम लिया. जो कि खुद पर जोक्स क्रैक करने से नहीं डरते और खूब हंसते हैं. जिसको देखकर दर्शक भी हंस पड़ते है.

रील से रियल लाइफ कपल बनते जा रहे हैं यह स्टार्स

मोस्‍ट वॉच्‍ड सीरियल्‍स की लिस्ट में इस पायदान पर पहुंचा 'ये रिश्‍ता क्‍या कहलाता है'

नच बलिये 9 के ग्रैंड प्रीमियर में नजर आएगी बॉलीवुड की यह नयी जोड़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -