नच बलिये 9 के ग्रैंड प्रीमियर में नजर आएगी बॉलीवुड की यह नयी जोड़ी
नच बलिये 9 के ग्रैंड प्रीमियर में नजर आएगी बॉलीवुड की यह नयी जोड़ी
Share:

टीवी शो नच बलिये का सीजन 9 आने वाला है और इस शो का सभी को इंतज़ार है. ऐसे में खबरें हैं कि इस सीजन में एक्स कपल कदम थिरकाते नजर आएंगे लेकिन कुछ कपल जो अभी है वह भी नजर आएँगे. वहीं इस बार सलमान खान शो को प्रोड्यूस करेंगे. वहीं इसका प्रोमो हाल ही में रिलीज हो चुका है और इसके एक प्रोमो में उर्वशी ढोलकिया अपने एक्स के साथ नजर आ रही हैं हालांकि उनके पार्टनर का चेहरा इसमें नहीं दिखाया गया है.

इसी के साथ इस शो को लेकर इस बार ऑडियंस के बीच काफी उत्साह है. जी हाँ, और अब उनका एक्साइटमेंट और भी डबल हो सकता है क्योंकि इस शो में बॉलीवुड की फेवरेट जोड़ी दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह नजर आ सकते हैं. जी हाँ, खबरों के मुताबिक़ ग्रैंड प्रीमियर के लिए मेकर्स दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह को अप्रोच कर रहे हैं और ये दोनों सेलिब्रिटी गेस्ट कपल के रूप में ओपनिंग एपिसोड में नजर आने वाले हैं.

जी हाँ, वहीं केवल इतना ही नहीं, सलमान खान भी पहले एपिसोड का हिस्सा हो सकते हैं और आने वाली खबरों की मानें, तो दीपिका और रणवीर अपनी आने वाली फिल्म 83 की शूटिंग के लिए अभी लंदन में हैं और इस कारण इस शो के बारे में इनसे बातचीत जुलाई के दूसरे हफ्ते में तय की गई है. अब यह देखना खूब दिलचस्प होगा कि शो में दोनों में आते हैं या नहीं.

वेट्रेस और क्लीनर रह चुकीं हैं अमेठी की सांसद, शेयर की हॉट तस्वीर

वेब सीरीज के लिए बोल्ड और न्यूड होने के लिए तैयार है यह टीवी एक्ट्रेस

टीवी के इस एक्टर ने किया धुनुची नृत्य, कहा- 'यह पहली बार है...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -