रील से रियल लाइफ कपल बनते जा रहे हैं यह स्टार्स
रील से रियल लाइफ कपल बनते जा रहे हैं यह स्टार्स
Share:

टीवी के कई कपल हैं जो रील से रियल कपल बने हैं. ऐसे में रील से रियल लाइफ पार्टनर बनना टीवी कपल्स के लिए आम बात है और आज हम आपको ऐसे ही एक कपल के बारे में बताने जा रहे हैं. जी दरअसल हम बात कर रहे हैं कलर्स के सीरियस गठबंधन के लीड कपल श्रुति शर्मा और अबरार काजी के बारे में. खबरें हैं कि गठबंधन में रघु का किरदार निभाने वाले अबरार काजी और धनक का किरदार प्ले करने वाली श्रुति शर्मा एक दूसरे को डेट कर रहे हैं.

जी हाँ, जनवरी की महीने में शुरू हुआ कलर्स का शो गठबंधन को फैंस का अच्छा रिस्पॉन्स मिला है और स्क्रीन पर श्रुति शर्मा और अबरार काजी की केमिस्ट्री को दर्शकों ने काफी पसंद किया है. वहीं अब आने वाली रिपोर्ट्स की माने तो टीवी के ये खूबसूरत जोड़ी बीते कुछ महीनों से रियल लाइफ में एक दूसरे को डेट कर रही है. जी हाँ, हाल ही में इस बारे में पूछे जाने पर कपल ने बताया कि ''वो एक दूसरे के काफी करीब हैं.'' जी हाँ, अबरार से जब श्रुति शर्मा को डेट करने के बारे में पूछा गया तो उन्होंने कहा, 'श्रुति के साथ रहकर मुझे कंफर्टेबल महसूस होता है. हम अपने सीन को एक साथ रिहर्स करते हैं.

छुट्टी के दिन हम दोनों एक दूसरे के साथ घूमते फिरते हैं. वीडियोज बनाते हैं और साथ में खाते हैं.' वहीं इस सवाल पर श्रुति ने कहा, 'अबरार और मैं एक दूसरे की स्ट्रेंथ और कमजोरी को समझते हैं. हमारी ऑन-स्क्रीन केमिस्ट्री दर्शकों को काफी पसंद आ रही है. वो मेरे सिर्फ को-एक्टर नहीं हैं, बल्कि मेरे कॉन्फिडेंट हैं. मैं खुद को खुशकिस्मत मानती हूं.'

वेट्रेस और क्लीनर रह चुकीं हैं अमेठी की सांसद, शेयर की हॉट तस्वीर

वेब सीरीज के लिए बोल्ड और न्यूड होने के लिए तैयार है यह टीवी एक्ट्रेस

बिग बॉस 11 के इस कंटेस्टेंट ने किया हिना खान को ब्लॉक, जानिए क्यों?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -