पुलिस बनकर लौट रही है CID टीम, पहली तस्वीर हुई वायरल
पुलिस बनकर लौट रही है CID टीम, पहली तस्वीर हुई वायरल
Share:

टीवी के बहुत ही पॉपुलर शो सीआईडी सभी को खूब पसंद आता है और अब इस शो के फैंस के लिए एक बड़ी खबर सामने आ रही है. जी हाँ, दरअसल एक बार फिर से सीआईडी की टीम लौट कर आ रही है और वह भी एक नए अंदाज में. जी हाँ, सीआईडी की टीम की पहली तस्वीर सामने आ गई है. आप सभी को याद हो सीआईडी के बंद होने के बाद फैंस काफी निराश हो गए थे, लेकिन अब सीआईडी के दया और अभिजीत की जोड़ी फिर लौट आयी है जो सभी के लिए बहुत अच्छी बात है. इस बार यह टीम पुलिस के किरदार में नजर आ रही है.

वहीं अगर आप इन सभी के नए शो की पहली तस्वीर देखेंगे तो मामला यहां पर कॉमेडी वाला भी लग रहा है और ऐसा लग रहा है मानो अब सभी कॉमेडी करने वाले हो. वहीं यह तस्वीर जासूसी से भरा होने का अहसास भी दिला रही है. सामने आई खबरों के मुताबिक़ यह नया शो पुलिस पर बेस्ड होने वाला है और हर किरदार के निजी जीवन की भी कहानी शो में देखने को मिल सकती है.

वहीं शो में सीआईडी के कई चेहरे यानी कि दया का रोल निभाने वाले दयानंद शेट्टी और आदित्य श्वीवास्तव (अभिजीत), और अंशा सैयद (इंस्पेक्टर पूर्वी) भी शो में दिखाई देंगे और सभी इन तस्वीरों में पुलिस वर्दी में दिख रहे हैं. बता दें कि सीआईडी की शुरुआत सोनी टीवी पर 1998 में हुई. 21 सालों तक ये शो दर्शकों के बीच रहा और बीते साल ही इस शो को अक्टूबर में बंद किया गया.

बारिश का आनंद लेने के लिए उतार दिए मौनी रॉय ने कपड़े, वायरल वीडियो से मची सनसनी

सृष्टि रोडे से ब्रेकअप के बाद 'बिग बॉस 13' में जाएंगे मनीष नागदेव! कहा- 'शो में आकर...'

अनुराग को छोड़ प्रेरणा ने मिलाया मिस्टर बजाज से हाथ, तवसीरें हो रही वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -