दीपिका ने सबसे पहले देखी कपिल शर्मा की बेटी, सोशल मीडिया पर कही ये बात
दीपिका ने सबसे पहले देखी कपिल शर्मा की बेटी, सोशल मीडिया पर कही ये बात
Share:

जाने माने कॉमेडियन कपिल शर्मा और गिन्नी चतरथ की शादी को अभी बीते दिन ही एक साल हुआ है। उसके दो दिन पहले ही गिन्नी ने बेटी को जन्म दिया। कपिल की बेटी की तस्वीर अब तक किसी ने भी नहीं देखी ना ही उसका नाम अभी तक बताया गया है। कपिल ने सोशल मीडिया के माध्यम से इस खबर को फैन्स के बीच साझा किया था। परन्तु कपिल की बेटी की तस्वीर का इंतजार सभी को बड़ी ही बेसब्री से है। लेकिन इस बीच एक ऐसी अभिनेत्री है जो कपिल शर्मा की बेटी की तस्वीर देख चुकी है। दरअसल दीपिका पादुकोण कपिल की बेटी की तस्वीर देख चुकी हैं। इस बारे में खुद दीपिका ने ही बताया है। 

दीपिका ने सेलेब्रिटी फोटोग्राफर विरल भयानी की एक तस्वीर पर कमेंट किया है। दरअसल विरल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में दीपिका कपिल के साथ दिखाई दे रही हैं। कस्वीर के साथ कैप्शन में विरल ने लिखा है, 'क्या कपिल शर्मा ने दीपिका पादुकोण को अपनी नई प्रिंसेस दिखाई होगी? मुझे यकीन है उन्होंने अपने फोन में ली हुई तस्वीर जरूर दिखाई होगा।' विरल के इस पोस्ट पर खुद दीपिका ने कमेंट कर इसका जवाब दिया है। दीपिका ने पहले कमेंट में लिखा, 'हां उनने दिखाई है।' वहीं दूसरे कमेंट में दीपिका ने लिखा, 'हां वो बेहद खूबसूरत है।' इस पोस्ट के बाद से एक बार फिर साबित हो गया है कि दीपिका और कपिल के बीच की बॉन्डिंग बेहद खास है।

बताया जा रहा है कि कपिल शर्मा की शादी गिन्नी चतरथ से 12 दिसंबर 2018 को हुई थी। शादी की पहली सालगिरह के दो दिन पहले यानी 10 दिसंबर को गिन्नी ने बेटी को जन्म दिया है। बेटी के जन्म के अगले ही दिन काम में व्यस्तता के चलते कपिल अपने शो के सेट पर वापस आ गए थे। सेट पर शो के क्रू मेंबर्स ने कपिल के लिए केक मंगवाया था। कपिल ने पूरी टीम के साथ केक काटा। जानकारी के लिए बता दें कि दीपिका पादुकोण अपनी आगामी फिल्म 'छपाक' के प्रमोशन के लिए कपिल के शो में 'द कपिल शर्मा शो' में पहुंची थीं। ये फिल्म 10 जनवरी 2020 को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। इस फिल्म में दीपिका एसिड अटैक सरवाइवर मालती के किरदार में नजर आएंगी। फिल्म एसिड अटैक सरवाइवर लक्ष्मी अग्रवाल की रियल लाइफ कहानी पर आधारित है। मेघना गुलजार निर्देशित इस फिल्म में दीपिका के साथ अभिनेता विक्रांत मेस्सी बी नजर आने वाले हैं।

सामने आईं सोन्या अयोध्या की हल्दी सेरेमनी की फोटोज, राजकुमारी लुक में गिराई बिजलियाँ

टीआरपी लिस्ट में मची उथल-पुथल, लिस्ट देखकर चकरा जाएगा आपका दिमाग

गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट टॉप 10 में हैं शामिल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -