टीआरपी लिस्ट में मची उथल-पुथल, लिस्ट देखकर चकरा जाएगा आपका दिमाग
टीआरपी लिस्ट में मची उथल-पुथल, लिस्ट देखकर चकरा जाएगा आपका दिमाग
Share:

आप जानते ही हैं कि हर हफ्ते टीआरपी लिस्ट सामने आती है और जब वह आती है सभी को हैरान कर जाती है. ऐसे में बीते 12 दिसम्बर के दिन 49वें हफ्ते की टीआरपी लिस्ट अब सामने आ गयी है जो इस बार चौंकाकर रख देने वाली है. जी हाँ, आपने देखा होगा पिछले हफ्ते इस लिस्ट में जमकर अदला बदली देखने को मिली थी और इसी तरह इस वीक में भी काफी उथल-पुथल देखने को मिल रही है लेकिन फिर भी टीवी शो 'कुंडली भाग्य' ने एक बार फिर पहले नंबर पर अपना कब्जा जमा लिया है और 'कसौटी जिंदगी की 2' टॉप 10 में एंट्री कर चुका है. आइए देखते हैं अब टीआरपी लिस्ट.

इस बार पहले नंबर पर धीरज धूपर और श्रद्धा आर्या की जोड़ी है यानी कुंडली भाग्य ने अपना कब्जा जमाया हुआ है. इस बार दूसरे नंबर पर विक्रम सिंह चौहान और अदिति शर्मा की जोड़ी यानी ये जादू है जिन्न का शो है. वहीं इस बार टीआरपी लिस्ट में तीसरे नंबर पर सब टीवी पर आ रहा है फैमिली शो 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा' है. इसी के साथ चौथे नंबर पर कलर्स टीवी के पसंदीदा सीरियल 'छोटी सरदारनी' को जगह मिली है. इस बार शो कुमकुम भाग्य टॉप 5 में शामिल हो गया है और नंबर पांच की जगह ले ली है. वहीं शिवांगी जोशी और मोहसिन खान का शो ये रिश्ता क्या कहलाता है इस बार छठे पायदान पर है.

वहीं टीवी का डांस रियलिटी शो 'डांस प्लस 5' इस हफ्ते 7वें नंबर पर है. वहीं शो ये रिश्ते हैं प्यार के जिसमे शाहीर शेख और रिया शर्मा की जोड़ी दिख रही है यह शो 8वें पायदान पर है. टीआरपी लिस्ट में इस बार सलमान खान के सबसे चर्चित रियलिटी शो बिग बॉस 13 को जगह मिल गई है और यह 9वें नंबर पर आ गया है. वहीं इस बार पार्थ समथान और एरिका फर्नांडिस के सीरियल 'कसौटी जिंदगी की 2' ने धमाकेदार एंट्री ली है और यह 10वे नंबर पर आ चुका है.

यहाँ जानिए Zee Rishtey Awards 2019 की विनर लिस्ट

बिग बॉस पर अब KRK ने उठाए सवाल,बोले- 'मुझे सिर्फ बोतल फेंकने किया था आउट...'

नेहा जोशी ने किया खुलासा, कहा-'छोटी या बड़ी...'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -