सामने आईं सोन्या अयोध्या की हल्दी सेरेमनी की फोटोज, राजकुमारी लुक में गिराई बिजलियाँ
सामने आईं सोन्या अयोध्या की हल्दी सेरेमनी की फोटोज, राजकुमारी लुक में गिराई बिजलियाँ
Share:

टीवी के बहुत ही फेमस सीरियल कसौटी जिंदगी की 2 में नजर आ चुकी सोन्या अयोध्या ने बीती रात शादी कर ली है और अब तक उनकी शादी की एक-दो तस्वीरें ही सामने आईं हैं लेकिन उनकी मेहँदी और हल्दी की तस्वीरें सामने आ चुकीं हैं जो बहुत खूबसूरत दिखाईं दे रहीं हैं. जी हाँ, अब शादी के बाद सोन्या की तस्वीरें तेजी से सामने आ रहीं हैं जो बहुत खूसबूरत हैं. अब हाल ही में सोन्या अयोध्या ने अपनी हल्दी की रस्मों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की है जो तेजी से सुर्ख़ियों में छा गईं हैं.

आप देख सकते हैं इन तस्वीरों में सोन्या अयोध्या किसी राजकुमारी से कम नहीं लग रही हैं और उनका लुक वाकई में दिलकश है. आप देख सकते हैं हल्दी की रस्म के दौरान सोन्या अयोध्या यलो कलर के आउटफिट में नजर आई और इस ड्रेस के साथ सोन्या अयोध्या ने स्काई ब्लू कलर की फ्लॉवर ज्वैलरी भी कैरी की हुई थी जो खूबसूरत दिख रही थी. वहीं हल्दी की रस्म के समय सोन्या अयोध्या बहुत खूबसूरत अंदाज में नजर आईं और अपनी हल्दी की रस्म खत्म होने के बाद उन्होंने अपना शानदार फोटोशूट भी करवाया जिसकी फोटोज अब वायरल हो रहीं हैं.

वहीं हल्दी की रस्मों के दौरान सोनिया ने एरिका फर्नांडिस के साथ खूब डांस किया और इस दौरान दोनों का लुक काफी शानदार नजर आया. वहीं सोन्या अयोध्या के पति ने भी डांस में उनकी ताल से ताल मिलाई और उनके को-स्टार हर्ष ने भी खूब धमाल किया. हल्दी सेरेमनी में सोन्या अयोध्या ने बालों में व्हाइट और स्काई ब्लू कलर के फूल लगाए थे जो अच्छे लग रहे थे.

अपनी मेहँदी सेरेमनी में बहुत खूबसूरत नजर आईं सोन्या आयोध्या, किया जमकर डांस

टीआरपी लिस्ट में मची उथल-पुथल, लिस्ट देखकर चकरा जाएगा आपका दिमाग

Bigg Boss 13:पारस ने घर में की वापसी, रश्मि से कही ये बात

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -