गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट टॉप 10 में हैं शामिल
गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले बिग बॉस के ये कंटेस्टेंट टॉप 10 में हैं शामिल
Share:

बिग बॉस 13 में सिद्धार्थ शुक्ला अपना जलवा बरकरार रखे हुए हैं। सिद्धार्थ शुक्ला इस सीजन के सबसे लोकप्रिय कंटेस्टेंट्स में से एक हैं| उनके गुस्सैल स्वभाव की वजह से चर्चा में बने रहते हैं| कई घरवालों के साथ उनका झगड़ा हुआ है और घर में वह सबसे अग्रेसिव कंटेस्टेंट्स में से एक देखे जा रहे हैं। 12 दिसंबर को सिद्धार्थ शुक्ला का जन्मदिन रहता है और इस मौके पर उन्हें फैन्स से एक और खास गिफ्ट मिला है। सिद्धार्थ शुक्ल गूगल पर टॉप 10 मोस्ट सर्च्ड इंडियन पर्सनैलिटी में से एक बन गए हैं।

गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए गए सिद्धार्थ शुक्ला भारतीय में 9वें नंबर पर हैं। दसवें नंबर पर पूर्व कंटेस्टेंट और ऑरिजनल 'साकी गर्ल' कोएना मित्रा हैं। बिग बॉस में सिद्धार्थ और आसिम की लड़ाई काफी चर्चा में है। इसके साथ ही अपनी को-स्टार रश्मि देसाई से दुश्मनी भी सुर्खियों में है।

टीवी का पॉपुलर शो सीरियल 'बालिका वधु' से सिद्धार्थ चर्चा में आए थे। इसके बाद वह शो 'दिल से दिल तक' में लीड रोल में दिखाई दिए। इसके अलावा कई टीवी अभिनेत्री के साथ लव अफेयर की वजह से भी वह चर्चा में रहे। को-स्टार रश्मि देसाई के साथ उनका अफेयर काफी चर्चा में रहा। बिग बॉस में ही शेफाली जरीवाला ने भी कहा था कि वह भी सिद्धार्थ शुक्ला को डेट कर चुकी हैं। गुरुवार को उनके जन्मदिन के मौके पर फैन्स ट्विटर पर उन्हें खूब बधाई दे रहे हैं| 

 

Bigg Boss 13:पारस ने घर में की वापसी, रश्मि से कही ये बात

'द कपिल शर्मा शो' के कॉमेडियंस ने किया खुलासा, शादी के बाद कितने बदले हैं कपिल

इस अभिनेत्री की फीस सिद्धार्थ शुक्ला और देबोलीना से हैं बहुत ज्यादा, जानकार रह जायेंगे हैरान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -