कपिल के शो में सलमान ने लगाया खूब पैसा, सिद्धू को कहा गेटआउट!

आप सभी को याद हो बीते दिनों हुए पुलवामा आतंकी हमले से सभी आहत हुए और इस हमले पर बयान देकर पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू बुरा फंस गए हैं और उन्हें कपिल के शो से हाथ धोना पड़ा. जी हाँ, उस समय सिद्धू ने कहा था कि ''क्या कुछ लोगों की वजह से आप पूरे मुल्क को गलत ठहरा सकते हैं. क्या आप किसी व्यक्ति को जिम्मेदार ठहरा सकते हैं. यह कायराना हरकत है और वह कड़े शब्दों में इसकी निंदा करते हैं. जिन लोगों ने यह किया उन्हें सजा मिलनी चाहिए.''

आप सभी को बता दें कि वह अभी तक अपने बयान पर कायम हैं और इस बयान के बाद उन्हें कपिल के शो से बेघर कर दिया गया है. मिली खबरों के अनुसार ‘द कपिल शर्मा शो’ के प्रोड्यूसर सलमान खान ने उन्हें शो छोड़ने के लिए कह दिया था और अब खबर मिल रही है कि सिद्धू के शो से बाहर होने पर सलमान और चैनल की ओर से आखिरी फैसला लिया जाना अभी बाकी है. जी हाँ, सामने आई एक रिपोर्ट के अनुसार सलमान खान ने नवजोत सिंह सिद्धू को शो से इस्तीफा देने के लिए कह दिया था, लेकिन इस पर अभी आखिरी फैसला लिया जाना बाकी है और सलमान खान नहीं चाहते हैं कि किसी एक शख्स की वजह से उनके शो की रेटिंग्स नीचे आएं.

हाल ही में खुलासा हुआ है कि कपिल शर्मा के शो पर सलमान ने काफी पैसा लगाया है और यह शो टीआरपी के मामले में काफी अच्छा कर रहा है इस कारण सलमान कोई रिस्क नहीं लेना चाहते हैं. यह कहा जा रहा है कि मामला ठंडा होने के बाद एक बार फिर नवजोत सिंह सिद्धू ‘द कपिल शर्मा शो’ में दिखाई दे सकते हैं लेकिन यह तो अब वक्त ही बता सकता है कि सिद्धू शो में वापसी करते हैं या नहीं..?

जल्द नजर शो में होने वाली है इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री

बालिका वधु से फेमस हुई थी यह एक्ट्रेस, आज दिखती है बहुत ही हॉट

स्टिंग ऑपरेशन में हुआ खुलासा, पैसे लेकर झूठे राजनीतिक प्रचार करते है यह टीवी स्टार्स

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -