स्टिंग ऑपरेशन में हुआ खुलासा, पैसे लेकर झूठे राजनीतिक प्रचार करते है यह टीवी स्टार्स

सामने आई खबरों के अनुसार बीते मंगलवार को वेबसाइट कोबरापोस्ट के द्वारा किए गये स्टिंग ऑपरेशन के जरिए आरोप लगाया कि बॉलीवुड, म्यूजिक और टेलीविजन इंडस्ट्री की कई ऐसी हस्तियां हैं, जो पैसे लेकर राजनीतिक पार्टियों के पक्ष में प्रचार करती हैं. जी हाँ और इस स्टिंग ऑपरेशन के सामने आने के बाद हड़कंप मच गया है. वहीं इस मामले में कोबरापोस्ट ने कई नामी सितारों के वीडियो जारी किए, जिसमें वो पैसे लेकर किसी भी राजनीतिक पार्टी के प्रचार के लिए तैयार होते नज़र आ रहे हैं जो आप सभी देख सकते हैं.

वहीं हाल ही में इसमें बिग बॉस के कंटेस्टेंट रहे पुनीत इस्सर, कॉमेडियन सुनील पाल और कृष्णा अभिषेक जैसे कलाकारों का नाम सामने आया है. इस मामले में हाल ही में जो वीडियो वायरल हो रहा है उस वीडियो में रिपोर्टर से बात करते हुए कृष्णा अभिषेक ने कहा, “हमारे साथ प्लस पॉइंट यह है कि हम बहुत सारे लाइव शो करते हैं. इसलिए हम इसे डिजिटल के लिए करेंगे, जहां हमारे लोग इसे शूट कर के दिखाएंगे. हमारे लाइव शो में 10,000 की ऑडियंस है, इसलिए हम देखेंगे कि मैं कैसे इसे अपनी बातों में शामिल कर लूं और वहां इसे शूट कर लिया जाए और फिर इसे ट्वीट कर कर दिया जाए.''

वहीं अपने एक शो के बारे में आगे बात करते हुए कृष्णा कहते हैं, “मेरा पांचवा सीज़न आ रहा है और हम सितंबर से ही डेट को तय कर रहे हैं. आप विश्वास नहीं कर सकते कि हम क्या कर सकते हैं. मुझे चार टॉपिक दें दीजिए मैं अपने एंकर लिंक में इसे डालूंगा. हम उन्हें ये बात नहीं बताएंगे, लेकिन मैं इसे अपने एंकर लिंक में डाल लूंगा.'' आप सभी को बता दें कि मिली जानकारी के अनुसार कृष्णा की ही तरह इस लिस्ट में दीपशिखा नागपाल, रोहित रॉय, राहुल भट, राखी सावंत, अमन वर्मा, हितेन तेजवानी और पति गौरी प्रधान, सनी लियोनी, कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, सुनील पाल, उपासना सिंह और डांसर संभावन सेठ जैसे सभी कलाकारों के नाम शामिल हुए हैं.

source

कुछ इस कदर अपना टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आईं कपिल शर्मा की ऑन-स्क्रीन पत्नी

शहीद जवानों के लिए सपना चौधरी ने गाया इमोशनल कर देने वाला गाना, दिए इतने लाख रुपए दान

1 महिने से अस्पताल में भर्ती है यह एक्टर, अपने ड्राइवर से पैसे मांग कर चला रहा है खर्च

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -