बालिका वधु से फेमस हुई थी यह एक्ट्रेस, आज दिखती है बहुत ही हॉट

टीवी के कई शोज में काम कर चुकीं टीवी एक्ट्रेस स्मिता बंसल आज अपना 41वां जन्मदिन मना रहीं हैं. स्मिता का जन्म 21 फरवरी, 1977 को हुआ था और आप सभी को बता दें कि स्मिता ने अपने करियर की शुरुआत सुपरहिट डेली सोप 'कहानी घर घर की' में निवेदिता का किरदार निभाकर की थी. इस शो में उन्हें खूब पसंद किया गया था और इस शो के बाद वह 'कसौटी जिंदगी की', 'कोई अपना सा', 'संजीवनी', 'तुलसी', 'ये मेरी लाइफ है' और 'बालिका वधु' जैसे शोज में नजर आईं और इन सभी शोज में उन्हें खूब पसंद किया गया लेकिन उन्हें बालिका वधु शो के किरदार के लिए आज भी याद किया जाता है.

इस शो में उन्होंने अपनी एक्टिंग से अपनी खास पहचान बनाई है. जी हाँ, स्मिता टीवी सीरियल के साथ रियलिटी शोज का भी हिस्सा बन चुकीं है आप सभी ने उन्हें 'खतरों के खिलाड़ी' और 'नच बलिए' जैसे शोज में देखा होगा जहाँ वह दमदार अभिनय करते नजर आ चुकीं हैं. वहीं कलर्स के पॉपुलर शो 'बालिका वधू' में उन्होंने सबसे लम्बे वक्त तक काम किया. आप सभी को बता दें कि साल 2008-2014 तक उन्होंने इस शो में सासु मां का किरदार निभाया और इससे उन्हें खूब शोहरत मिली. वहीं छोटे पर्दे पर स्मिता को अधिकतर साड़ी में देखा गया लेकिन रियल लाइफ में वह बहुत सेक्सी हो हॉट हैं.

जी हाँ, आप सभी को यह भी बता दें कि वह टीवी शोज 'अमानत', 'आशीर्वाद' और 'सरहदें' में भी नजर आ चुकीं हैं जहाँ उनके किरदार को खूब सरहाना मिल चुकी है. इन दिनों स्मिता नजर शो में दिखाई दे रहीं हैं. स्मिता ने साल 2000 में अंकुश मोहला शादी कर ली और अब अंकुश और स्मिता की दो बेटिया हैं जिनका नाम स्ताशा और अनाघा है. फिलहाल स्मिता को हमारी ओर से जन्मदिन की शुभकामनाएं.

स्टिंग ऑपरेशन में हुआ खुलासा, पैसे लेकर झूठे राजनीतिक प्रचार करते है यह टीवी स्टार्स

कुछ इस कदर अपना टैटू फ्लॉन्ट करते नजर आईं कपिल शर्मा की ऑन-स्क्रीन पत्नी

शहीद जवानों के लिए सपना चौधरी ने गाया इमोशनल कर देने वाला गाना, दिए इतने लाख रुपए दान

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -