जल्द नजर शो में होने वाली है इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री
जल्द नजर शो में होने वाली है इस खूबसूरत एक्ट्रेस की एंट्री
Share:

टीवी की कई अभिनेत्रियां हैं जो आए दिन नए-नए शोज ज्वाइन कर रहीं हैं. ऐसे में हाल ही में मिली खबरों के अनुसार अभिनेत्री नारायणी शास्त्री भी जल्द ही छोटे पर्दे पर नजर आने वाली हैं. मिली खबरों के अनुसार वह पहली बार सुपरनेचुरल टेलीविजन धारावाहिकों में कदम रखने जा रही हैं और इसके पहले वह कई शोज में वैसे ही नजर आ चुकीं हैं. जी दरअसल आप सभी जल्द ही नारयाणी शास्त्री को धारावाहिक 'नजर' में अतिथि की भूमिका में देखने वाले हैं जो वह जल्द ही निभाती नजर आने वालीं हैं.

हाल ही में इस बारे में बात करते हुए नारायणी ने कहा, "यह पहली बार है, जब मैं टेलीविजन पर सुपरनेचुरल थ्रिलर कर रही हूं. मैं 'नजर' का हिस्सा बनने के लिए बहुत उत्साहित हूं. जब मुझे किरदार के लिए प्रस्ताव मिला, तो मैं इसके लिए तुरंत तैयार हो गई क्योंकि मुझे पता था कि मुझे जिस किरदार को निभाने का मौका मिल रहा है, वो पहले निभाए गए किरदारों से अलग है."

आप सभी ने नारायणी को कई ऐसे शोज में देखा होगा जो शानदार रहे हैं वह आए दिन कई शोज के लिए पॉपुलर हुईं है और आज भी अपने शो के किरदारों के लिए जानी जाती हैं. हाल ही में वह इंस्टाग्राम पर खूब सुर्खियां हांसिल कर रहीं हैं और एक तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है abhi khushi kabhi ghum.... a few beautiful scenes coming yr way....वहीं एक और तस्वीर शेयर कर उन्होंने लिखा है I finally found one picture of us! A very happy birthday to you.. you are just simply lovely...my kinda lovely hope you get everything you ever wish for....( wish i had a better picture)

बालिका वधु से फेमस हुई थी यह एक्ट्रेस, आज दिखती है बहुत ही हॉट

स्टिंग ऑपरेशन में हुआ खुलासा, पैसे लेकर झूठे राजनीतिक प्रचार करते है यह टीवी स्टार्स

कोमोलिका ने शेयर की सेट से मस्तीभरी तस्वीरें, हो रही है वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -