दीपिका कक्कड़ पर तेजाब फेंकने की धमकी देने वाले को श्रीसंत की पत्नी ने लगाई फटकार
दीपिका कक्कड़ पर तेजाब फेंकने की धमकी देने वाले को श्रीसंत की पत्नी ने लगाई फटकार
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही हैं कि बिग बॉस का खिताब जीतने के बाद दीपिका कक्कड़ खुश हैं लेकिन श्रीसंत के फैंस को यह बात बिलकुल भी पसंद नहीं आई है. ऐसे में बीते दिन ही दीपिका को तेजाब फेंकने की धमकी दी थी. जी हाँ, दीपिका की जीत से बिलकुल भी खुश नहीं एक यूजर ने उनपर तेज़ाब fenkne की धमकी दी थी और उसके बाद एक्ट्रेस के फैन ने इस यूजर के ट्वीट पर मुंबई पुलिस को टैग कर दिया. वहीं उसके बाद कई यूजर्स ने क्लेम किया कि दीपिका को धमकी भरा ट्वीट करनेवाला यूजर श्रीसंत का फैन है लेकिन श्रीसंत के फैन्स ने इस यूजर को श्री का फैन मानने से इंकार कर दिया है.

जी हाँ, कहा जा रहा है जो इंसान ऐसी धमकी दे वो श्रीसंत का फैन नहीं हो सकता. वहीं अभी तक यह साफ नहीं हो पाया है कि वह श्री का फैन है या नहीं. वहीं हाल ही में श्रीसंत की पत्नी भुवनेश्वरी ने श्रीसंत और उनके फैन्स के सपोर्ट में ट्वीट किया है और भुवनेश्वरी ने ट्वीट में लिखा कि "हमें भी दूसरे फैन्स से बेहद एब्युज ट्वीट मिले हैं. मैं जानती हूं कि कौन क्या लिखता है इसपर हमारा कोई कंट्रोल नहीं होता. मैं श्री के फैन्स को जानती हूं और भरोसा करती हूं."

आप सभी को यह भी बता दें कि सुरभि राणा ने भी दीपिका को धमकी देने वाले इस यूजर के खिलाफ पुलिस को तेजी से कार्यवाही करते हुए उसे गिरफ्तार करने की अपील की है लेकिन अभी तक इसपर दीपिका का कोई बयान नहीं आया है.

रेप केस में जमानत मिलते ही संस्कारी बाबूजी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'सच्चाई चाहे जो भी हो...'

'सिलसिला बदलते..' में होगी दृष्टि धामी की वापसी, मेकर्स ने लिया बड़ा फैसला!

ब्लैक ड्रेस में बेड़ पर सेक्सी पोज देते नजर आई यह टीवी एक्ट्रेस

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -