वायरल हो रहीं हैं 'ये रिश्ता...' के एक्टर मोहसिन खान की बहन के निकाह की तस्वीरें
वायरल हो रहीं हैं 'ये रिश्ता...' के एक्टर मोहसिन खान की बहन के निकाह की तस्वीरें
Share:

आप सभी इन दिनों स्टार प्लस का मोस्ट पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' देख ही रहे होंगे. आप सभी इस बात से भी वाकिफ ही होंगे कि इस शो के लीड एक्टर कार्तिक यानी मोहसिन खान के घर शहनाई बज रही है. जी हाँ, सोशल मीडिया पर मोहसीन खान की बहन के निकाह की तस्वीरें खूब वायरल हो रही है और मोहसीन खान की बहन जेबा का ताहा के साथ निकाह हो चुका है. जी हाँ, मोहसिन की बहन के निकाह की तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं और जेबा गुलाबी रंग के लहंगे में बेहद खूबसूरत लग रही थी.

इसी के साथ आप देख सकते हैं कि मोहसिन के जीजाजी गोल्डन कलर की शेरवानी पहने नजर आ रहे थे. आप सभी को बता दें कि मोहसिन एक परफेक्ट भाई के रोल में नजर आए और अपनी हर जिम्मेदारी निभाई. हाल ही में निकाह के कुछ फोटोज सामने आए हैं जिसमें वो और उनके छोटे भाई अपनी बहन को वेडिंग कस्टम के दौरान गोद में उठाते नजर आ रहे हैं.

आप सभी को बता दें कि स्टार प्लस के पॉपुलर शो 'ये रिश्ता क्या कहलाता है' में मोहसिन लीड रोल में हैं और इस शो में मोहसिन शिवांगी जोशी के अपोजिट नजर आ रहे हैं, जो इसमें नायरा का कैरेक्टर प्ले कर रही हैं. हाल ही में वायरल हो रहीं तस्वीरों में मोहसिन अपनी बहन और नागिन 3 की पूरी टीम के साथ है. वहीं निकाह में शिवांगी ब्लू कलर के लहंगे में नजर आई और सभी शानदार दिखाई दिए.

'जब वी मेट' में करीना के किरदार से इस एक्ट्रेस ने ली प्रेरणा

रेप केस में जमानत मिलते ही संस्कारी बाबूजी ने तोड़ी चुप्पी, कहा- 'सच्चाई चाहे जो भी हो...'

'कुमकुम' ने टीवी इंडस्ट्री में पूरे किए 20 साल, इस ख़ास अंदाज में फैंस को कहा धन्यवाद

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -