बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के अनुसार उनके साथ रेप कर चुके हैं सलमान खान और उनके दोनों भाई!
बिग बॉस की इस कंटेस्टेंट के अनुसार उनके साथ रेप कर चुके हैं सलमान खान और उनके दोनों भाई!
Share:

आप सभी को याद ही होगा बीते दिनों चलने वाला मीटू मूवमेंट जिमसे कई एक्ट्रेस ने अपने साथ हुए जुल्म के खुलासे किए. ऐसे में इस मामले में कई अभिनेता से लेकर निर्देशक और फिल्म निर्माता, सिंगर और लेखक के नाम उजागर हो चुके है और इसके साथ ही कई नेताओं का नाम भी सामने आ चुका है. वहीं बीते दिनों ही सामने आई खबरों में एक एक्ट्रेस ने बॉलीवुड के दबंग खान पर आरोप लगाया. जी हाँ, एक्ट्रेस पूजा मिश्रा जो कि बिग बॉस की एक्स कंटेस्टेंट रह चुकी है उन्होंने बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान और उनके दोनों भाईयों पर रेप करने का इल्जाम लगाया था.

आप सभी को बता दें कि सलमान खान पर लगे इस आरोप से पूरे बॉलीवुड में सन्नाटा छा गया था और सभी पूजा मिश्रा की इस बात से हैरान रह गए थे कि ऐसा कैसे हो सकता है. बीते दिनों ही पूजा ने इन तीनों भाईयों पर रेप का आरोप लगाया था और यह पहली बार नहीं है बल्कि इसके दो साल पहले भी पूजा ने ये बात कही थी और उन्होंने उस समय भी यही कहा था कि सलमान खान ने अपने दोनों भाइयों के साथ उनका रेप किया है.

इसी के साथ पूजा एक्टर शत्रुघ्न सिन्हा पर भी शोषण का आरोप लगा चुकीं हैं. पूजा की बात करें तो वह इस मामले के कारण खूब पॉपुलर हुईं थीं लेकिन इस बात का अभी तक कोई खुलासा नहीं हो पाया है कि वह सच कह रहीं थीं या झूठ..?

वायरल हो रहीं हैं 'ये रिश्ता...' के एक्टर मोहसिन खान की बहन के निकाह की तस्वीरें

दीपिका कक्कड़ पर तेजाब फेंकने की धमकी देने वाले को श्रीसंत की पत्नी ने लगाई फटकार

लाल पटियाला सूट सलवार में सभी के होश उड़ा रहीं हैं सपना चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -