24 दिसंबर को अपने चाहने वालों के लिए कपिल दे रहे हैं रिसेप्शन, सामने आया कार्ड
24 दिसंबर को अपने चाहने वालों के लिए कपिल दे रहे हैं रिसेप्शन, सामने आया कार्ड
Share:

आप सभी इस बात से वाकिफ ही होंगे कि 12 दिसंबर को पॉपुलर कॉमेडियन कपिल ने अमृतसर में गर्लफ्रेंड गिन्नी चतरथ के संग सात फेरे लिए हैं. जी हाँ, अब दोनों पति पत्नी हो चुके हैं. वहीं उसके बाद दोनों बहुत ही शानदार अंदाज में भी नजर आए. आप सभी को बता दें कि कपिल की शादी में उनके कई दोस्त भी शामिल हुए. कपिल ने पहले हिन्दू रीति-रिवाज से शादी की और उसके बाद उन्होंने सिख रीति-रिवाज से शादी की. वहीं हिन्दू वेडिंग में कपिल शर्मा शेरवानी में नजर आए वहीं लहंगा चोली में गिन्नी बहुत खूबसूरत नजर आईं. इसी के साथ कपिल की शादी पर उनके फैंस खूब खुश हुए.

आप सभी जानते ही होंगे कि 12 दिसंबर को शादी करने के बाद कपिल ने एक शानदार रिसेप्शन पार्टी भी दी जो बहुत शानदार रही. अपनी शादी के साथ ही कॉमेडी किंग कपिल ने अपनी सामाजिक जिम्मेदारियों का निर्वाहन करते हुए अपनी शादी और उससे जुड़े सभी फंक्शन्स से बचे अतिरिक्त भोजन को एनजीओ,फीडिंग इंडिया को दान किया. जी हाँ, फीडिंग इंडिया ने जालंधर, अमृतसर और आसपास के शहरों में कपिल की शादी का बचा हुआ खाना गरीब और वंचित लोगों को दिया.

वहीं अब कपिल मुंबई में भी अपने इंडस्ट्री फ्रेंड्स और मीडिया के लिए मुंबई एक रिसेप्शन पार्टी रख रहे हैं. जी हाँ, आप सभी को बता दें कि कपिल ने 24 दिसंबर को ये रिसेप्शन पार्टी मुंबई के एक फाइव स्टार होटल में रखी है जिसका कार्ड हाल ही में सामने आया है जो बहुत शानदार है.

अपने इस शो के लिए रोहित शेट्टी ने की है कड़ी मेहनत

''कसौटी...' के बाद अब इस शो में नजर आने वाली हैं हिना खान, नाम सुनकर लगेगा झटका

तो क्या इस दिन है बिग बॉस 12 का फिनाले?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -