तो क्या इस दिन है बिग बॉस 12 का फिनाले?
तो क्या इस दिन है बिग बॉस 12 का फिनाले?
Share:

आप सभी को बता दें कि इन दिनों बिग बॉस लगातार सुर्ख़ियों में छाया हुआ है. ऐसे में टीवी की दुनिया में अब बिग बॉस 12 लगातार सुर्खियां हांसिल कर रहा है. वहीं बीते रविवार को ही इस शो को शुरु हुए तीन महीने पूरे हुए है और अब शो जल्द हे खत्म होने वाला है. ऐसे में इस समय शो में दीपिका कक्कड़, श्रीसंथ और दीपक ठाकुर समेत कुल 7 सदस्य मौजूद है और इस समय सुरभि राणा ने टिकिट टू फिनाले वाला टास्क जीतकर लोगों को चौंका दिया है जी हाँ, वह इसी के साथ पहली फाइनलिस्ट बन चुकी है.

वहीं अब सभी के मन में एक ही सवाल है जो यह है कि आखिर इस शो का फिनाले किस दिन आएगा? खबरों के अनुसार फिनाले को अगले हफ्ते ही प्रसारित किया जाएगा. जी हाँ, दरअसल बीते एपिसोड में रोमिल एक जगह ये कहते हुए नजर आए थे कि अब इस घर में हमें सिर्फ 10 दिन ही बचे है, ऐसे में अनुमान लगाया जाए तो 10 दिन बाद यानि कि 30 दिसम्बर को ही इस शो का आखिरी दिन होगा और सभी घर से बाहर हो जाएंगे. वहीं फिनाले वाले दिन किन-किन कंटेस्टेंट्स के बीच तगड़ा मुकाबला हो सकता है यह देखना भी सबसे दिलचस्प होने वाला है.

ऐसे में खबरें यह भी है कि दीपक ठाकुर और श्रीसंथ इस शो में तगड़ा मुकाबला कर सकते हैं वहीं दीपिका कक्कड़ भी किसी को भी तगड़ी टक्कर दे सकती हैं. दीपिका की फैन फॉलोविंग काफी ज्यादा होने के कारण वह शो का खिताब भी अपने नाम कर सकती हैं. आप सभी को बता दें कि इस बार घर से बेघर होने के लिए बिग बॉस ने सुरभि के अलावा बाकी सभी लोगों को नॉमिनेट कर दिया है.

इस मशहूर एक्ट्रेस ने लगाया विकास गुप्ता पर ड्रग्स लेने का आरोप, कहा- 'कॉल रिकॉर्डिंग लीक कर दूंगी'

अनजान शख्स ने बिग बॉस की इस एक्स कंटेस्टेंट के सिर पर तान दी बन्दूक लेकिन...

बिग बॉस 12: श्रीसंथ ने बोले करणवीर के पिता को अपशब्द, बौखलाए करणवीर ने किया यह काम...

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -