''कसौटी...' के बाद अब इस शो में नजर आने वाली हैं हिना खान, नाम सुनकर लगेगा झटका
''कसौटी...' के बाद अब इस शो में नजर आने वाली हैं हिना खान, नाम सुनकर लगेगा झटका
Share:

इन दिनों टीवी का एक बहुत बड़ा नाम बन चुकीं हिना खान इन दिनों 'कसौटी जिंदगी के' में 'कोमोलिका' बनकर सभी के दिलों पर राज कर रहीं हैं. ऐसे में कोमोलिका बनकर हिना खान ने जमकर पॉपुलरिटी हांसिल की है. हिना खान एक बहुत सेक्सी अभिनेत्री हैं और उन्होंने कई शोज में काम किया है. वहीं इन दिनों वह दर्शकों की फेवरेट वैम्प बन चुकीं हैं और सभी को भा रहीं हैं. वैसे काफी लम्बे समय से हिना खान 'कसौटी जिंदगी से' गायब चल रही है और इसके पीछे की वजह हिना खान का बॉलीवुड डेब्यू है लेकिन अब वह शो में वापसी कर चुकीं हैं.

वहीं बीते कल उन्होंने एक और शो में शिरकत की है जिसकी शुटिंग हो चुकी है. जी हाँ, बीते कल उन्होंने सुनील ग्रोवर के नए शो 'कानपुर वाले खुरानाज' की शूटिंग की है. जी हां इस बात का सबूत खुद हिना खान ने ही अपने इंस्टाग्राम की स्टोरी से दिया है. जी हाँ, हाल ही में हिना खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर फराह खान और शो के होस्ट अपारशक्ति खुराना के साथ अपनी तस्वीर शेयर की है और इस तस्वीर को देखकर साफ पता चल रहा है हिना ने शो के शूट के दौरान खूब मस्ती की है.

आप सभी को बता दें कि हिना ने सुनील ग्रोवर और अली असगर समेत इस शो की टीम के साथ जम कर सेल्फी भी ली है जो इस समय वायरल हो रही है. वह शो में जल्द ही मेहमान बनकर नजर आने वाली हैं.

तो क्या इस दिन है बिग बॉस 12 का फिनाले?

इस मशहूर एक्ट्रेस ने लगाया विकास गुप्ता पर ड्रग्स लेने का आरोप, कहा- 'कॉल रिकॉर्डिंग लीक कर दूंगी'

तलाक लेने से बहुत डरता है यह अभिनेता

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -