अपने इस शो के लिए रोहित शेट्टी ने की है कड़ी मेहनत
अपने इस शो के लिए रोहित शेट्टी ने की है कड़ी मेहनत
Share:

आप सभी जानते ही हैं कि इन दिनों टीवी पर कई नए शोज प्रसारित हो रहे हैं. ऐसे में जल्द ही टीवी पर 'खतरों के खिलाड़ी' शो आने वाला है. जी हाँ, जल्द ही टीवी पर 'खतरों के खिलाड़ी का सीजन 9 आने वाला है और इस शो की मेजबानी के साथ छोटे पर्दे पर वापसी कर रहे हैं फिल्मकार रोहित शेट्टी. जी हाँ, एक बार फिर आप सभी रोहित को देखेंगे. जी हाँ, खबरों के अनुसार अपने आने वाले शो को लेकर रोहित ने कहा कि, ''इस रियलिटी शो के लिए कड़ी मेहनत की है.''

जी हाँ, हाल ही में रोहित ने अपने शो के बारे में बात की और कहा कि "शो में बहुत मेहनत की गई है. वास्तविक शूट शुरू करने से पहले पूरी टीम कम से कम 3 से 6 महीने पहले इसके लिए काम करना शुरू कर देती है. सबसे पहले, कलर्स की टीम और एंडमोल की टीम एक ऐसे देश की तलाश करती है जहां हमें शो शूट करना है."

आप सभी को बता दें कि इस बार शो के सीजन में प्रतियोगी के रूप में भारती सिंह, आदित्य नारायण, विकास गुप्ता, जसमीन भसीन, रिद्धिमा पंडित, जैन इमाम, एली गोनी और पुनित पाठक नजर आने वाले हैं. वहीं आप सभी को यह भी बता दें कि 'खतरों के खिलाड़ी' के सीजन 9 का प्रसारण टेलीविजन चैनल कलर्स टीवी पर 5 जनवरी, 2019 से होने वाला है.

''कसौटी...' के बाद अब इस शो में नजर आने वाली हैं हिना खान, नाम सुनकर लगेगा झटका

तो क्या इस दिन है बिग बॉस 12 का फिनाले?

इस मशहूर एक्ट्रेस ने लगाया विकास गुप्ता पर ड्रग्स लेने का आरोप, कहा- 'कॉल रिकॉर्डिंग लीक कर दूंगी'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -