इस प्लेटफॉर्म पर एक साथ नजर आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर
इस प्लेटफॉर्म पर एक साथ नजर आएंगे कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर
Share:

बीते कुछ समय से लगातार खबरें आ रही हैं कि टीवी के कॉमेडी किंग कपिल शर्मा और सुनील ग्रोवर का झगड़ा अब खत्म हो चुका है और जल्द ही दोनों एक साथ स्टेज शेयर करते नजर आने वाले हैं। इसके अलावा कई मीडिया रिपोर्ट्स में यह भी दावा किया जा रहा है कि लॉकडाउन के तुरंत बाद सुनील ग्रोवर 'द कपिल शर्मा शो'  में वापसी कर सकते हैं। वहीं इसी बीच कपिल शर्मा ने सुनील ग्रोवर को लेकर एक ऐसा बयान दे दिया है जिसको जानकर फैंस खुशी के मारे झूम उठेंगे। वहीं अपने ताजा बयान में कपिल शर्मा ने इस बात का खुलासा किया है कि उनको सुनील ग्रोवर के साथ काम करके कैसा लगता है और वह किस शो में उनके साथ दोबारा काम करने वाले हैं।

इसके अलावा एक इंटरव्यू में बात करते हुए कपिल शर्मा ने बताया कि, 'सुनील ग्रोवर बहुत सारे कलाकारों के साथ काम कर चुके हैं। वहीं जब भी मैं सुनील ग्रोवर के साथ काम करता हूं मुझे हमेशा कुछ न कुछ नया सीखने को मिलता है।  वहीं जैसे ही मुझे मौका मिलेगा मैं सुनील ग्रोवर के साथ काम जरुर करुंगा। आपकी जानकारी के लिए बता दें की मुझे सुनील ग्रोवर के साथ काम करना बहुत पसंद है।' अपनी और सुनील ग्रोवर की दोस्ती के बारे में बात करते हुए कपिल शर्मा ने कहा कि, 'मुझे सुनील ग्रोवर के साथ स्टेज पर ज्यादा मेहनत नहीं करनी पड़ती। हम दोनों को पता है कि कौन कब क्या बोलेगा। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की यही वजह है जो हम दोनों की जोड़ी को लोगों ने इतना पसंद किया।वहीं मेरा शो बेहतर प्रदर्शन कर रहा है ऐसे में सुनील ग्रोवर के साथ मैं किसी और शानदार प्लेटफॉर्म पर काम करना चाहता हूं। मेरे दिमाग में इस तरह के ख्याल अक्सर आते रहते हैं।' कपिल शर्मा के बयान से फैंस अंदाजा लगा रहे हैं कि 'द कपिल शर्मा शो' के सेट पर शायद अब सुनील ग्रोवर की वापसी नहीं होगी। वहीं कपिल शर्मा तो किसी और शो में सुनील ग्रोवर के साथ काम करने का मन बना रहे हैं। वहीं ऐसे में इन दोनों को टीवी पर देखने के लिए फैंस को लंबा इंतजार करना पड़ सकता है।

बचपन से ही साड़ियों की शौकीन रही हैं दीपिका चिखिलिया

टीवी पर जल्द आ सकता है कपिल शर्मा शो, चल रही है तैयारी

रामायण का सेट पर कलाकारों के दर्शन करने आते थे लोग

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -