बचपन से ही साड़ियों की शौकीन रही हैं दीपिका चिखिलिया
बचपन से ही साड़ियों की शौकीन रही हैं दीपिका चिखिलिया
Share:

टीवी का जाना माना शो रामायण में सीता का किरदार निभाकर फेमस हुईं एक्ट्रेस दीपिका चिखलिया इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं. वहीं एक्ट्रेस अपनी निजी जिंदगी के बारे में फैंस को कई बातें बता रही हैं.इसके साथ ही  अब एक्ट्रेस ने बताया कि वे बचपन से साड़ियों की शौकीन रही हैं.दीपिका ने अपने बचपन की एक तस्वीर शेयर की है, जिसमें उन्होंने साड़ी पहनी हुई है. साड़ी पहने दीपिका काफी क्यूट लग रही हैं. वहीं इस फोटो को शेयर करते हुए दीपिका ने लिखा- ये तस्वीर साड़ियों के प्रति मेरे कभी ना खत्म होने वाले प्यार को दिखाती है. साड़ी हर भारतीय महिला की अलमारी में होनी चाहिए.

आपकी जानकारी के लिए बता दें की ये हर बॉडी टाइप पर अच्छी लगती है.''सोसाइयटी के कई लोग साड़ी को लेकर सोचते हैं कि इसे कौन रोजाना पहनेगा, ये बहनजी टाइप्स है. मुझे लगता है साड़ी हर महिला को खूबसूरत और ग्रेसफुल दिखाती है. इसलिए अपनी फेवरेट साड़ी पहनकर श्रृंगार करें. फिर अपनी फोटो लें और मुझे टैग करें. जो तस्वीर मुझे सबसे ज्यादा पसंद आएगी उसे मैं अपनी स्टोरी पर शेयर करूंगी.''बता दें, इससे पहले दीपिका चिखलिया ने अपनी लव स्टोरी, शादी और हनीमून की डिटेल फैंस के साथ शेयर की थी. 

इसके अलावा दीपिका ने अपनी दो खूबसूरत बेटियों की तस्वीर साझा की थी. इसके साथ ही कैप्शन में दीपिका ने लिखा था- दुनिया की सारी दौलत ने मुझे इतनी खुशी नहीं दी, जितना कि मेरी बेटियों ने मेरी जिंदगी में आने के बाद इसे खुशनुमा बनाया है. आपकी जानकारी के लिए बता दें की जीवन पलों और यादों के बारे में है. हमें जिंदगी का हर पल एंजॉय करना चाहिए. वहीं जीवन को कुबूल करना चाहिए. जो परिस्थितियां हमें दी गई हैं उस पर काम करना चाहिए. जिंदगी वो है जैसा आप इसे देखते हैं और जैसा आप इसे बनाते हैं.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

फैन ने किया सिद्धार्थ शुक्ला से ऐसा सवाल, मिला यह जवाब

भीम ने की इंदुमती से शादी तो सोशल मीडिया पर फैंस को आया गुस्सा

वर्क फ्रॉम होम में लोगो का हाल बता रहे है सुनील ग्रोवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -