रामायण का सेट पर कलाकारों के दर्शन करने आते थे लोग
रामायण का सेट पर कलाकारों के दर्शन करने आते थे लोग
Share:

रामानंद सागर के मशहूर शो रामायण की पॉपुलैरिटी किसी से छिपी नहीं है. इसके साथ ही 33 सालों पहले रामायण जितनी फेमस थी, आज 2020 में भी रामायण का वही क्रेज लोगों में बरकरार है. वहीं लॉकडाउन में टेलीकास्ट होने पर रामायण ने बंपर टीआरपी हासिल की. इसके अलावा रामायण में लक्ष्मण का रोल प्ले करने वाले सुनील लहरी इन दिनों शो से जुड़ी चटपटी बातें फैंस के साथ साझा कर रहे हैं. वहीं अपने लेटेस्ट वीडियो में सुनील लहरी ने उस दौर में रामायण की लोकप्रियता और शो को लेकर लोगों की सच्ची भावना के बारे में बताया है. 

इसके अलावा सुनील ने बताया कि रामानंद सागर की रामायण ने उस वक्त इतनी पॉपुलैरिटी हासिल कर ली थी कि उमरगांव एक तरह से टूरिस्ट प्लेस बन गया था. आपकी जानकारी के लिए बता दें, गुजरात के उमरगांव में रामायण की शूटिंग हुई थी. इसके अलावा वीडियो में सुनील कहते हैं- उन दिनों उमरगांव में 8-10 बसें भर-भरकर लोग आए.वहीं उनकी डिमांड थी कि उन्हें वहां रहने दिया जाए. उनके रहने-खाने-पीने का सारा इंतजाम किया जाए.वहीं  वे वहां रामायण के दर्शन करने आए हैं. सागर साहब के बड़े बेटे इन सभी चीजों के इंचार्ज थे. 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की उन्होंने उन लोगों से कहा- हमने थोड़ी आप लोगों को यहां बुलाया है. खैर अब आप आ गए हैं तो हम इंतजाम कराते हैं.''इसके बाद उन लोगों के लिए बढ़िया इंतजाम किए गए. सभी के नहाने की व्यवस्था की गई. उन्हें नाश्ता कराया गया. इसके अलावा नहा-धोकर वे लोग सेट पर शूटिंग देखने आए. वहीं वे लोग इतनी श्रद्धा से आए जैसे लोग मंदिर में पूजा करने जाते हैं.'' वीडियो में सुनील लहरी ने कहा कि रामायण के प्रति लोगों की ये श्रद्धा और भक्ति कमाल की है.

 

फैन ने किया सिद्धार्थ शुक्ला से ऐसा सवाल, मिला यह जवाब

भीम ने की इंदुमती से शादी तो सोशल मीडिया पर फैंस को आया गुस्सा

वर्क फ्रॉम होम में लोगो का हाल बता रहे है सुनील ग्रोवर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -