Good News... इस महीने से वापसी कर रहे हैं कपिल शर्मा
Good News... इस महीने से वापसी कर रहे हैं कपिल शर्मा
Share:

इंडस्ट्री के कॉमेडी किंग कहे जाने वाले कपिल शर्मा पिछले काफी दिनों से पर्दे से दूर हैं. कपिल ने अपनी ख़राब सेहत के चलते पर्दे से दूरियां बना ली थी और वो अपने ख़राब व्यव्हार के कारण भी पॉपुलैरिटी खोते जा रहें थे. हाल ही में ऐसा सुनने में आया है कि कपिल जल्द ही एक बार फिर छोटे पर्दे पर वापसी करने को तैयार हैं. जी हां... इस बार फिर कपिल अपने एक नए कॉमेडी शो के साथ लौटने वाले हैं. बताया जा रहा है कि कपिल अक्टूबर में टेलीविज़न पर वापसी कर सकते हैं.

'पटाखा' कुड़ी बनकर फिर धमाल मचाने आ रहे सुनील ग्रोवर

अपनी सेहत में सुधार के बाद से ही कपिल खुद को फिट रखने की पूरी कोशिश कर रहें हैं. कुछ दिन पहले ही कपिल को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था और उस दौरान ही उनकी कुछ फोटोज भी वायरल हुई थी जिसमें कपिल का वजन काफी ज्यादा बढ़ा हुआ नजर आ रहा था. फिर कपिल ने ट्वीटर के जरिए अपने फैंस से बातचीत की थी जिसमें उन्होने इस बात का खुलासा किया था कि वो जल्द ही फिट होकर फिर पर्दे पर वापसी करेंगे.

कपिल को मिला बड़ा ऑफर, कर सकते हैं धमाकेदार वापसी

सूत्रों की माने तो कपिल इन दिनों अपनी बॉडी को शेप देने के लिए जीतोड़ मेहनत कर रहें हैं. कपिल के कुछ करीबी सूत्रों से पता चला है कि 'कपिल ने अपनी हेल्थ को ठीक करने की पूरी जिम्मेदारी उठा ली है. उन्होंने खुद के लिए एक ट्रेनर भी रखा है. कभी ना केवल खुद की लाइफस्टाइल में परिवर्तन करना चाहते हैं बल्कि वो जल्द से जल्द खुद को फिट भी करना चाहते हैं. इसके साथ ही कपिल जल्द ही अपने शो की प्लानिंग करना भी शुरू कर रहें हैं और वो अगले दो महीने में वापसी भी करने वाले हैं.'

कपिल शर्मा की लेटेस्ट तस्वीर ने फैंस के उड़ाए होश

आपको बता दें कुछ दिनों पहले ही ऐसी ख़बरें भी सुनने में आई थी कि कपिल को हॉलीवुड से भी ऑफर मिला है. इस बात का खुलासा खुद कपिल के दोस्त और फिल्म 'फिरंगी' के डायरेक्टर राजीव ढींगरा ने किया था. उन्होंने मीडिया से बातचीत के दौरान बताया था कि कपिल को हॉलीवुड की बैड ममाज नामक एक कंपनी से वेब सीरीज में काम करने का ऑफर मिला है. इस वेब सीरीज में हॉलीवुड एक्टर के साथ एक इंडियन एक्टर भी चाहिए था और इसलिए उन्होंने कपिल को चुना था. फ़िलहाल कपिल ने इस वेब सीरीज के पेपर साइन करने को लेकर ही बात की है.

चटपटी ख़बरें...

B'day Special: इस वजह से कपिल से जूते खा चुके हैं डॉक्टर मशहूर गुलाटी

लोगों के घरों में पंखा साफ़ करने को मजबूर हुईं 'रिंकू भौजी'

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -