कपिल शर्मा की लेटेस्ट तस्वीर ने फैंस के उड़ाए होश
कपिल शर्मा की लेटेस्ट तस्वीर ने फैंस के उड़ाए होश
Share:

अपनी शानदार कॉमेडी के जरिये घर-घर में मशहूर कॉमेडियन कपिल शर्मा पिछले कई दिनों से लाइमलाइट से दूर हैं, जिसके चलते उनके फैंस उनका बड़ी ही बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. गौरतलब है कि पिछले दिनों कपिल शर्मा की एक तस्वीर सामने आई थी जिसमें वह पहले से ज्यादा मोटे दिखाई दें रहे थे.

खबरों की माने तो कपिल इन दिनों किसी बिमारी से जूझ रहे हैं जिसके चलते वह छोटे पर्दे से दूर है. अब हाल ही में एक बार फिर कपिल शर्मा की एक नई तस्वीर सामने आई है जो सोशल मीडिया पर बड़ी तेजी से वायरल हो रही है. इस तस्वीर में कपिल स्माइल करते हुए नजर आ रहे हैं.

 

ख़ास बात यह है कि कपिल की वापसी को लेकर फैंस काफी उत्साहित है पिछले दिनों खबर आई थी कि कपिल जल्द ही वापसी कर सकते हैं लेकिन अभी तक किसी प्रकार का कोई खुलासा नहीं हुआ है. पिछले दिनों हुए विवाद के बाद से कपिल शर्मा मानसिक तौर पर बीमार चल रहे हैं.

गौरतलब है कि जर्नलिस्ट के साथ गाली गलौच का फोन कॉल वायरल होने के बाद से ही कपिल कॉन्ट्रोवर्सी में बने हुए थे. कॉमेडी के बादशाह कपिल शर्मा ने बहुत ही कम समय में एक ख़ास मुकाम हासिल किया है वह 'फिरंगी', 'किस किस को प्यार करूं' जैसी फिल्मों में नजर आ चुके हैं. अब देखना यह है कि कपिल किस शो से अपनी वापसी करते हैं.

चटपटी खबरें..

B'day Spl : कभी ऐसी दिखती थीं शमा अब हो गईं बेहद बोल्ड

स्टंट करने के दौरान इस मशहूर एक्टर को सांप ने काटा

पूनम पांडेय से बड़े प्राइवेट पार्ट् होने का इस लड़की ने किया दावा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -